मंडी ! बल्ह कांग्रेस कमेटी ने स्वास्थ्य विभाग के घोटाले की जांच बारे ज्ञापन भेजा !

0
2007
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! बल्ह कांग्रेस कमेटी ने गुरुवार को ब्लाक अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर की अगुवाई में तहसीलदार, बल्ह श्री राजेन्द्र ठाकुर के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को स्वास्थ्य विभाग के तकथित घोटाले बारे ज्ञापन भेजा। उनके साथ बल्ह कांग्रेस के पुर्व अध्यक्ष अजय ठाकुर, पार्षद रजनीश सोनी, पार्षद आलम चंद, मुख्य सलाहकार अमृतपाल सिंह, इंटक प्रमुख भूपिन्दर गुलेरिया, पूर्व जिला सचिव ललित ठाकुर, अश्वनी सैनी, इंटक सचिव राधेश्याम राकेश कुमार , सुनील कुमार , आदि ने माननीय राज्यपाल महोदय से स्वास्थ्य विभाग में हुए PPE किट एवं कोविड19 सम्बंधित उपकरणों की खरीद में अनियमितता के घोटाले की निष्पक्ष जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग सम्भाल रहे मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की और हाई कोर्ट के न्यायाधीश द्वारा जांच शुरू करने के दिशा निर्देश दिए जाएं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बल्ह कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर ने कहा कि इस घोटाले में नैतिकता के आधार पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष द्वारा त्याग पत्र दिया गया है जो कि समझ से परे है जबकि त्याग पत्र स्वास्थ्य विभाग सम्भाल रहे माननीय मुख्यमंत्री को त्याग पत्र देना चाहिए था। भरस्टाचार के इस घोटाले से हर तरफ किरकिरी हो रही है और कोरोना जैसी सर्वव्यापी महामारी में जनता द्वारा दान किये गए कोविड फ़ंड का जमकर दुरुपयोग किया गया है।

सचिवालय में निशुल्क दान आये हैंड सैनिटाइजर को लेबल लगा कर महंगे दाम में खरीदने का ढोंग किया जाता है। वायरल ऑडियो में पांच लाख की रिश्वत की बात सामने आई और तीन लाख के पोर्टेबल वेंटिलेटर को करीब दस लाख में खरीदा गया, इन सभी तथ्यों की निष्पक्षता से जांच वर्तमान न्यायाधीश की जांच समिति से करवाई जाए । युवा नेता रजनीश सोनी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को शिखर की ओर ले जाने का दावा करने वाले हमारे शांतिपूर्ण प्रदेश को पतन की ओर ले जाने का प्रयास कर रहे है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग । भारी बारिश में हो रही सड़क पर टॉयरिंग का विरोध ।
अगला लेखचम्बा / सालवां ! एक व्यक्ति ने फंदा लगा कर की आत्महत्या।