सुन्नी नगर पंचायत द्वारा सभी वार्डों मे सेनेटाईजर का छिड़काव किया गया।

0
2166
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्नी ! नगर पंचायत में लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में बने क्वारंटीन केंद्र में बाहरी राज्यों से आए संस्थागत क्वारंटीन किए गए लोगों मे से तीन के कोरोना संक्रमित पाए जाना के बाद नगर पंचायत सुन्नी द्वारा सभी वार्डों मे सेनेटाईजर का छिड़काव किया गया। इसके लिए नगर पंचायत द्वारा अग्निशमन विभाग की सहायता ली जा रही है। बुधवार को रेस्ट हाउस में बने क्वारंटीन केंद्र सहित सभी वार्डों में अग्नि शमन विभाग के जवानों ने वाहन द्वारा सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कनिष्ठ अभियंता अक्षय शर्मा ने बताया कि निदेशालय शहरी विकास विभाग के आदेशानुसार नगर पंचायत के कर्मचारी प्रतिदिन, क्वारंटीन केंद्र सहित सभी वार्डों में सैनिटाइजर का छिड़काव कर रहे हैं। बुधवार को अग्निशमन विभाग की मदद से क्वारंटीन केंद्र सहित सभी वार्डों में छिड़काव किया गया है

स्वास्थ्य विभागाध्यक्ष द्वारा तीनों संक्रमितों को रात में ही क्रेगनेनो मशोबरा में बने केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है। एसडीएम शिमला ग्रामीण नीरज गुप्ता ने बताया कि फिलहाल क्वारंटीन केंद्र को सील कर दिया गया है। उन्होंने कहा की घबराने की कोई बात नहीं है लोग एहतियात बरते। क्वारंटीन केंद्र में कार्यरत सभी कर्मचारी सुरक्षा नियमों का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! महंगाई के खिलाफ गरजी कांग्रेस, चीनी राष्ट्रपति का भी फूंका पुतला !
अगला लेखसुन्नी विद्युत उप मण्डल के अंतर्गत विद्युत आपूर्ति 25 जून 2020 को बाधित रहेगी !