सुंदरनगर ! अज्ञात वाहन ने आवारा बैल को टक्कर मार दर्दनाक मौत दी !

0
1836
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर से गुजरने वाले नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर गांव नौलखा के समीप देर रात एक अज्ञात वाहन ने आवारा बैल को टक्कर मार दर्दनाक मौत दी है। मामले की सूचना जैसे ही बुधवार सुबह युवा क्रांति युवक मंडल धनोटू और श्री राम हनुमान सेवा समिति महादेव के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने अपना सामाजिक दायित्व निभाते हुए जेसीबी की मदद से मृत बैल को मौके से हटा कर दफनाया !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आए दिन गोवंश सड़क हादसों का शिकार हो रहा है। लेकिन शासन और प्रशासन के कान के नीचे जूं तक नहीं रेंग रही। गत 2 सप्ताह पूर्व अज्ञात महान द्वारा ही धनोटू- बग्गी मार्ग पर एक गाय माता को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया था ।यह दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । इस संदर्भ में सुंदर नगर की जीव कल्याण मात्र परिवार संस्था और श्री राम हनुमान सेवा समिति इस क्षेत्र की मुख्य समस्या को लेकर उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर को और उससे पूर्व दो बार सुन्दर नगर प्रशासन को ज्ञापन के माध्यम से अवगत करवा चुकी है। लेकिन इस तरह की दुर्घटनाओं को प्रशासन भी नजरअंदाज कर रहा है ।इस मामले को लेकर इन उपरोक्त संस्थाओं ने इन जीवो के बचाव के लिए एक साथ आवाज बुलंद की थी। लेकिन इस पर किसी भी तरह की कार्यवाही और सकारात्मक परिणाम नहीं देखे गए।

इसी तरह से श्री राम हनुमान सेवा समिति के सचिव चमन ठाकुर, मनीष ठाकुर ,विक्की ठाकुर, युवा क्रांति मंडल धनोटू से जितेश चौहान, और जेसीबी ऑपरेटर विजय कुमार,ने हिंदुत्व को जिंदा रखते हुए इस पुण्य के काम को अंजाम दिया। इस कठिन दौर के लिए युवा क्रांति युवा मंडल के अध्यक्ष जितेश चंदेल ने समस्त समाजसेवी संस्थाओं, हिंदूवादी संगठनों, और धार्मिक संगठनों से आवाहन किया है, कि आप भी इस समस्या को लेकर हमारा सहयोग करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखधर्मशाला ! पिछले दस दिनों में जिला में 69 नए कोरोना के मामले आए – डॉ. गुरदर्शन गुप्ता !
अगला लेखशिमला ! महंगाई के खिलाफ गरजी कांग्रेस, चीनी राष्ट्रपति का भी फूंका पुतला !