शिमला ! महंगाई के खिलाफ गरजी कांग्रेस, चीनी राष्ट्रपति का भी फूंका पुतला !

0
2016
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! पेट्रोल डीजल की कीमतों में।लगातार उछाल और बढ़ती महंगाई के खिलाफ हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने सड़को पर उतर कर केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की।बढ़ती महंगाई के लिए कांग्रेस ने केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व में कांग्रेस ने अपने कार्यालय राजीव भवन से नाज शेरे पंजाब तक रोष रैली निकाली और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने केंद्र सरकार की विदेश नीति को लेकर भी सवाल उठाए और कहा कि चीन ने 1962 के बाद भारत की तरफ कभी आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं की लेकिन अब मोदी सरकार की विफल विदेश नीति की वजह से चीन इस तरह की हरकत कर रहा है।पड़ोसी देश भी भारत के खिलाफ हो गए हैं और मोदी सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।कांग्रेस जब तक केंद्र की मोदी और प्रदेश की भर्ष्ट जयराम सरकार को सत्ता से हटा नहीं लेगी तब तक चैन से बैठने वाली नहीं है।

कोरोना जैसे संकट में प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग में घोटाले होना दुर्भाग्यपूर्ण है।मुख्यमंत्री को इसके लिए इस्तीफा देना चाहिए और मामले की जांच हाई कोर्ट के सीटिंग जज से होनी चाहिए तभी सच्चाई सबके सामने आएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर ! अज्ञात वाहन ने आवारा बैल को टक्कर मार दर्दनाक मौत दी !
अगला लेखसुन्नी नगर पंचायत द्वारा सभी वार्डों मे सेनेटाईजर का छिड़काव किया गया।