शिमला ! “भूख लगी है खाना खाओ” के तहत आज 35 वें दिन बाद कार्यक्रम का समापन !

0
3477
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला शहरी युवा कांग्रेस ने कोरोना काल के चलते और लॉकडाउन के दौर जब लोगो के कार्य बंद हो गए थे जिसके चलते शिमला शहरी युवा कांग्रेस ने एक अभियान चलाया हुआ है। जिसमे राजधानी शिमला के सभी प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंद लोगों को कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन समेत सभी वार्डो में रोजाना 1000 खाना पैकिट वितरित किया जा रहे है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भूख लगी है खाना खाओ के तहत आज 35 वें दिन भी शिमला शहरी युवा कांग्रेस ने रोजाना की तरह ही Food Bank में मनोज चौहान और रमेश वर्मा के सहयोग से 35 वें दिन लगातार निस्वार्थ भाव से दिन रात लगा कर स्वादिष्ट खाना तैयार कर इनके सहयोग से युवा कांग्रेस ने जरूरत मंद लोगो और सभी वार्डो में भोजन वितरित किया जा रहा है !

हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर औऱ युवा कांग्रेस शिमला शहरी अध्यक्ष विरेंद्र बाँश्टु  के आदेशानुसार आज 35 वें दिन इस शुभ दिन का समापन किया जा रहा है और भविष्य में अगर इस तरह की कोई आपदा या किसी भी जरूरतमंद को किसी भी सहायता की जरूरत होगी तो युवा कांग्रेस सदा सेवा में तत्तपर रहेगी और शिमला शहरी युवा कांग्रेस समस्त युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और अन्य सभी लोगों का जिन्होंने भी इस सराहनिय कार्य में अपना सहयोग दिया है सभी का दिल से आभार व्यक्त किया हैं।

युवा कांग्रेस समस्त मीडिया बंधुओ और प्रिंट मीडिया का भी आभार जताया है । जिनकी सहयोग से हमारे इस कार्य को पूरे देश व प्रदेश के लोगो ने सराहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! नाकाबंदी के दौरान मालवाहक वाहन से तंबाकू पकड़ने में हासिल की गई सफलता।
अगला लेखसुंदरनगर ! बीएसएनएल के हिमाचल में चल रहे इकलौते ट्रेनिंग सेंटर पर ताला !