NUJ इंडिया की हिमाचल इकाई का उपमण्डल रामपुर बुशहर की कार्यकारिणी का गठन ।

0
1995
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

NUJ इंडिया की हिमाचल इकाई की महिला विंग अध्यक्ष सीमा शर्मा की अध्यक्षता में आज उपमण्डल रामपुर बुशहर की कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से रामपुर बुशहर इकाई का अध्यक्ष आत्मा सिंह और महासचिव का जिम्मा महेंद्र बदरेल को दिया गया। इसके अतिरिक्त सरंक्षक का जिम्मा श्याम लाल लिहान्टु, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रेम राज कश्यप, कोषाध्यक्ष संजय सूद को सौंपा गया। साथ ही प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विशेषर नेगी और रामपुर महिला विंग की उपाध्यक्ष मीनाक्षी भारद्वाज को बनाया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में निर्णय लिया गया कि चयनित पदाधिकारी कार्यकारिणी का विस्तार आगामी बैठक में करेंगे। बैठक का संचालन जगमोहन शर्मा द्वारा किया गया। बैठक में अतुल कश्यप, प्रदीप चौहान, निशांत सहित अन्य पत्रकार मौजूद रहे।

महिला विंग अध्यक्ष सीमा शर्मा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष रणेश राणा के निर्देशानुसार रामपुर बुशहर की इकाई का गठन किया गया है। रणेश राणा ने नई कार्यकारिणी को बधाई देते हुए कहा कि रामपुर बुशहर कार्यकारिणी संगठन के कार्यों को आगे बढ़ाएगी और पत्रकारों के हित मे एक जुटता के साथ आवाज़ बुलंद करेगी। नवनिर्वाचित इकाई अध्यक्ष आत्मा सिंह ने प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि वे सौंपी गए दायित्व का निर्वहन करने का प्रयास करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भारत चीन सीमा पर बढ़ते तनाव पर चिन्ता व्यक्त की – कुलदीप राठौर !
अगला लेखशिमला । शहीदों की स्मृति में बल्देयां में रक्तदान शिविर 28 जून को ।