मंडी ! मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल !

0
6711
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी जिला के उपमंडल सरकाघाट में सड़क विवाद के दौरान मारपीट की घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं। मामला मंडी जिला के ढलवान के पास स्थित गांव कोलनी का बताया जा रहा है। जहां सड़क निकालने को लेकर एक परिवार और अन्य गांववासियों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसके उपरांत ये विवाद गाली गलौज के उपरांत मारपीट तक पहुंच गया। मामले में परिवार की ओर से उनकी भूमि से वर्ष 2018 में जबरन सड़क मार्ग उनके माता-पिता को डरा धमका कर निकालने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं गांववासियों के अनुसार परिवार द्वारा पहले सड़क मार्ग देने के उपरात परिवार द्वारा मौके पर बिजाई शुरू कर दी गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

घटना वाले दिन एक पक्ष द्वारा जीप पर पाईपें लाई गई तो परिवार द्वारा जीप को रोक दिया गया। इसके बाद परिवार द्वारा जीप के आगे बैठ कर विवाद की शुरुआत हो गई जो अंत में घमासान में समाप्त हुआ। परिवार की ओर से उनकी निजी भूमि पर जबरन व गैरकानूनी तरीके से सड़क निर्माण करने के बाद रोकने पर गांव वालों ने घर के सदस्यों के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। घटना के वायरल वीडियो में एक पक्ष को जमीन पर बैठकर दूसरे पक्ष के साथ वाद विवाद होता हुआ दिख रहा है।

इसके उपरांत दूसरे पक्ष की ओर महिलाओं और पुरूषों द्वारा पहले पर ताबड़तोड़ हमला कर घायल किया गया। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंंतर्गत क्रास केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि हटली पुलिस थाना द्वारा मामले में जांंच जारी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमालच प्रदेश में कई रूटों पर अब निजी बसों का संचालन हो सकेगा !
अगला लेखशिमला ! भाजपा युवा मोर्चा जिला शिमला की कार्यकारिणी में पदाधिकारियों की नियुक्तियां !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]