भटियात ! किराया मांगने पर दुकानदार ने किया ड्राइवर पर जानलेवा हमला।

0
1899
रेखा चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भटियात क्षेत्र के चुवाड़ी में एक ड्राइवर ने जब किराया मांगा तो दुकानदार ने गुस्से में आकर ड्राइवर पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल रमेश चंद पुत्र सोम राज निवासी वार्ड नंबर 6 चुवाडी तहसील भटियात को उपचार के लिए चुवाड़ी अस्पताल लाया गया जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद अमनदीप अस्पताल पठानकोट रेफर कर दिया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस ने शिकायत के अधार पर आरोपित हरीश शर्मा उर्फ सन्नी पुत्र कुलदीप शर्मा निवासी मोहल्ला गथोली मिशन रोड पठानकोट पंजाब को गिरफ़्तार कर लिया गया। पुलिस आरोपित को मंगलवार को डलहौजी कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस की टीम आरोपित से पूछताछ करके हथियार का पता लगाने की कोशिश कर रही है जिससे उसने हमला किया था।

हमले के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने घायल के भी ब्यान दर्ज किए गए हैं। पुलिस को दिए बयान में घायल ने बताया कि हमलावर आरोपित हरीश शर्मा चुवाडी बाजार में लगे अस्थाई डूम में दुकान करता है। किराए के पैसे के लेनदेन को लेकर हरीश शर्मा के साथ कुछ बहसबाजी हो गई। इस दौरान हरीश ने गुस्से में आकर तेजधार हथियार से उसके पेट पर व अन्य जगह पर वार कर दिया।

इस दौरान चिल्लाने पर हरीश शर्मा अंधेरे का लाभ उठाकर वहां से भाग गया। पुलिस की टीम में एएसआई चुवाड़ी शशिपाल की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची तथा राहत एंव बचाव का कार्य किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 307, 324, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए जगह जगह नाकेबंदी की तथा कुछ ही घंटों में आरोपित हरीश शर्मा को धर दबोचा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! चोरी छिपे जिला चंबा मे प्रवेश करने वालों के खिलाफ कार्यवाही।
अगला लेखभाजपा महिला मोर्चा हिमाचल की वर्चुअल रैली का आयोजन “दीप कमल” चक्कर शिमला में !

शिमला ! बी.के.एल कब्बडी प्रो लीग में हिमाचल प्रदेश से खेलेगी...

शिमला , 29 मार्च ! बी.के.एल कब्बडी प्रो लीग अप्रैल महीने लुधियाना में होने जा रही है। इसमें हिमाचल प्रदेश की 6 टीमे...