सोलन में एक 4 वर्षीय बच्चा कोरोना पॉजीटिव !

0
3411
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल प्रदेश मे लगातार कोरोना अपने आगोश लिए प्रदेशवासियों के मुसीबत का कारण बना हुआ है। सोलन में एक 4 वर्षीय बच्चा कोरोना पॉजीटिव पाया गया है जबकि कंडाघाट ब्लॉक में कोरोना संक्रमित का पहला मामला सामने आया है। कंडाघाट ब्लॉक में पॉजीटिव आया व्यक्ति अपने 2 और साथियों के साथ दिल्ली से भागकर आया था। यह तीनों शिमला से वापस आते हुए शिमला के नाके को तोड़कर वहां से भी भाग निकले थे और सायरी होते हुए कुनिहार पहुंचे थे। यहां पर पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया था। इसके बाद इन तीनों को सायरी में ही क्वारंटाइन किया गया। इनके सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 1 कोरोना पॉजीटिव पाया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा सोलन के समीप खुंडीधार का एक परिवार भी दिल्ली से भागकर यहां पहुंचा था, जिसे होम क्वारंटाइन में रखा गया था। स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को इनके सैंपल जांच के लिए सीआरआई कसौली भेजे थे जिनमें से एक 4 वर्षीय बच्चा कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इसके अलावा उसके माता-पिता के सैंपल ठीक न होने के कारण दोबारा भेजे जा रहे हैं।

इससे पहले रविवार सुबह नालागढ़ का एक 66 वर्षीय बुजुर्ग भी कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने बताया जिला सोलन में रविवार को कोरोना संक्रमण के 3 मामले सामने आए हैं। इनमें से एक नालागढ़, एक सोलन के खुंडीधार व एक सायरी का है। इसके साथ ही जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या 74 पहुंच गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! सूर्य ग्रहण अवलोकन कार्यक्रम आयोजित !
अगला लेखसुन्नी ! शनिवार देर रात कार खाई में जा गिरी , एक व्यक्ति की मौत !