डॉ0 श्यामा प्रसाद का बलिदान दिवस मण्डल स्तर पर मनाया जाएगा – संजीव कटवाल !

0
2196
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं बलिदान दिवस के प्रदेश संयोजक संजीव कटवाल ने जारी एक प्रैस बयान में बताया कि 23 जून को भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस है और हर वर्ष की भांति इस वर्ष की डॉ0 श्यामा प्रसाद का बलिदान दिवस मण्डल स्तर पर मनाया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

संजीव कटवाल ने बताया कि डा0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी का बलिदान दिवस पार्टी द्वारा दिए गए बूथ स्तरीय 6 अनिवार्य कार्यक्रमों में से एक है। हम सबके प्रेरणास्त्रोत डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को केन्द्रित कर हम सभी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम का आयोजन करते हैं। उन्होनें कहा कि डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान दिवस के अवसर पर पूर्व में हम यह कार्यक्रम बूथ एवं मण्डल स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करते रहे हैं, परन्तु इस बार कोरोना संकट के कारण परिस्थितियां बिल्कुल भिन्न है और इस बार हम यह कार्यक्रम सार्वजनिक रूप से नहीं किया जाएगा। इस बार सभी मण्डलों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के विचार, त्याग एवं बलिदान से संबंधित गोष्ठियों का आयोजन किया जाएगा।

उन्होनें कहा कि इसके लिए मण्डल का आई0टी0 विभाग इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए मण्डल का सहयोग करेगा ताकि सभी मण्डलों के कार्यक्रम सुनियोजित तरीके से सम्पन्न हो सके।

संजीव कटवाल ने बताया कि इसके अतिरिक्त पार्टी के द्वारा दिये गये विभिन्न प्रकार के सेवा के कार्यक्रम एवं मोदी सरकार के दूसरे वर्ष के कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर अलग-अलग प्रकार के कार्यक्रम व्यवस्थित रूप से चलते रहेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू ! तीर्थन घाटी में आज सुबह एक अग्निकांड की घटना सामने आई !
अगला लेखसुंदरनगर में रविवार को योग दिवस मनाया गया।