हिमाचल में शनिवार को 22 नए कोरोना मामले आए !

0
3882
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ जा रहा है। शनिवार को 22 नए कोरोना मामले आए हैं।इनमे सबसे ज्यादा मामले हमीरपुर जिले के आये है ! हमीरपुर जिला आज में अकेले ही 11 मामले सामने आये है !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शिमला में तीन नए मामले आए हैं। शिमला स्थित ग्रेंड होटल में क्वारंटीन एक महिला और पुरुष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, रामपुर में क्वारंटीन महिला भी पॉजिटिव निकली है। तीनों को कोविड केयर सेंटर मशोबरा शिफ्ट किया जा रहा है।

सिरमौर जिले के पांवटा में दो की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। दोनों के शुक्रवार को सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई। इनमें से एक वैली आयरन इकाई का कामगार है, जो कॉलोनी में ही क्वारंटीन था। जबकि दूसरा वीआईपी रिजॉर्ट में आए संक्रमित के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुआ है। बीएमओ राजपुर डॉ. अजय देओल ने मामले की पुष्टि की है।

कांगड़ा जिले में चार नए मामले आए हैं। इनमें इंदौरा की एक और जयसिंहपुर की दो महिलाएं पॉजिटिव पाई गई हैं। वहीं हरचक्कीया एक 45 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव है। जयसिंहपुर की दोनों महिलाएं पहले पॉजिटिव आए लोगों के प्राथमिक संपर्क में आने से संक्रमित हुई हैं। वहीं दो अन्य का यात्रा इतिहास दिल्ली का है। सभी संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर डाढ शिफ्ट किया जा रहा है।

कुल्लू के भुंतर में संस्थागत क्वारंटीन में चल रहे सीआईएसएफ के जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मणिपुर का जवान भुंतर में तैनात है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखराज्य नागरिक आपूर्ति निगम की गतिविधियों में लाएं विविधता – मुख्यमंत्री !
अगला लेखचम्बा ! गाड़ियों की पासिंग व निरीक्षण के लिए परिवहन विभाग द्वारा शैड्यूल निर्धारित !