मुख्यमंत्री शहीद अंकुश ठाकुर के पिता अनिल कुमार से मिले !

0
2238
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मुख्यमंत्री शहीद अंकुश ठाकुर के पिता अनिल कुमार से मिले और उन्होंने पिता सहित पूरे शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जय राम ठाकुर ने इस अवसर पर परिवार को 20 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान करने की घोषणा की तथा कहा कि राज्य सरकार इस दुख की घड़ी में उनके साथ है।

उन्होंने शहीद अंकुश ठाकुर के सम्मान में करोहता में द्वार बनाने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करोहता को भी सुदृढ़ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव को जाने वाले सड़क मार्ग को भी बेहतर बनाया जाएगा।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद अंकुश का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा तथा प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में देश दुश्मन के नापाक इरादों को सफल नहीं होने देगा।

ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, वन मंत्री गोविन्द ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक कमलेश कुमारी, कर्नल इन्द्र सिंह, नरेन्द्र ठाकुर, राकेश जम्वाल और राजेन्द्र गर्ग, संगठन सचिव पवन राणा, एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, उपायुक्त हरिकेश मीणा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विधायक निधि फ्रीज होने से संकट में आये विधायक – राजीव सैजल !
अगला लेखशिमला ! ग्रामीण बेरोजगारों को मिले प्राकृतिक कृषि का प्रशिक्षण – राज्यपाल !