चम्बा ! एकल अभियान हिमाचल प्रदेश देगा सैनिकों को श्रद्धांजलि ।

0
2460
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! एकल अभियान हिमाचल प्रदेश देगा सैनिकों को श्रद्धांजलि ” एक दीप शहीदों के नाम ” एकल अभियान हिमाचल ने लद्दाख में शहीद हुए 20 सैनिकों को 20 जून 2020 को रात्रि 9:00 बजे प्रदेश के 10 हजार गांव के 2.5 लाख परिवारों के 10 लाख लोगों के हाथ मे दीप जलाकर श्रद्धांजलि देंगे । इसके लिए पूरे प्रदेश के 1 हजार कार्यकर्ता 10 हजार गांव में जीवन्त सम्पर्क बनाये हुए है। एकल अभियान प्रत्येक ग्राम वासी से निवेदन कर रहा कि सब इस आह्वान में सहयोग दें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एकल अभियान ने कोरोना के संकट काल मे भी ग्रामवासियों को जागरूक ,सजग और एहतियात बरतने के लिए लाखों लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जोड़ कर सरकार की सभी सूचनाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाया है।जिसमें अभियान ने पूरे प्रदेश में अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से 6 लाख मास्क बांटे, लगभग 20 हजार लोगों को राशन बांटा और 5 लाख लोगों के आरोग्य सेतु एप्प डाउनलोड करवाये । चीन की इस घटिया हरकत से सभी कार्यकर्ता बहुत आहत हुए है और सभी सैनिकों को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि देते है और उनके परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति मिले ऐसी प्रार्थना करते है।

अगर देश हित मे देश को कभी भी किसी भी तरह की परिस्थिति में आवश्यकता पड़ने पर हजारों कार्यकर्ता देश की सीमाओं में भी जाने को तैयार है। चीन को आर्थिक दृष्टि से भी सबक सिखाने हेतु कार्यकर्ताओं ने पहले स्वयं चीन के सॉफ्टवेयर को डिलीट किया, भविष्य में कभी कोई भी सामान चीन का नही खरीदेंगे ऐसा संकल्प लिया है तथा गांव -गांव में प्रत्येक व्यक्ति को इस बारे जानकारी देकर चीन का बहिष्कार करेंगे। संगठन के केंद्रीय प्रमुख श्री दीप कुमार जी ने कहा अगर हमारी सेना बुलेट से लड़ रही है तो हम सब को वॉलेट से लड़ना होगा ।

यह निर्णय प्रान्त की बैठक में लिए गए जिसमें समभाग अध्यक्ष रत्न लाल जी ,प्रान्त ग्राम स्वराज प्रमुख डोला राम जी,अभियान प्रमुख अजय राणा जी, संवाद प्रमुख राजेन्द्र प्रकाश,भाग अभियान प्रमुख ममता शर्मा सहित 20 कार्यकर्ता गूगल मीट के माध्यम से उपस्थित रहे।

हम देश के देश हमारा। यह नारा लेकर हम सभी कार्यकर्ता पूरे प्रान्त में अलख जगाने के दिन रात मेहनत कर के इसे आप सबके सहयोग से सफल बनाएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू ! दुकान बंद रहने से परेशान दुकानदार ने फंदा लगाकर आत्महत्या की !
अगला लेखचम्बा ! भाजपा मण्डल स्तर के मोर्चो की कार्यकारणीयों का विस्तार।