हमीरपुर जिला के शहीद अंकुश ठाकुर के घर जा कर शोक व्यक्त किया – कुलदीप राठौर !

0
1968
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आज हमीरपुर जिला के करोंथा गांव में अंकुश ठाकुर के घर जा कर उनके परिवार से दुःख व्यक्त करते हुए शोक व्यक्त किया। राठौर ने शहीद अंकुश के पिता अनिल ठाकुर से कहा कि इस दुःख की घड़ी में पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि प्रदेश को अंकुश की शहादत पर गर्व है।यह देश व प्रदेश सदैव इनकी शहादत का ऋणी रहेगा। राठौर ने इस दौरान शहीद के पिता अनिल ठाकुर को भरोसा दिया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी शहीद का एक स्मारक बनाएगीएजिसके के लिये एक कमेटी का गठन किया जाएगा।उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश सरकार से भी उनके परिवार को कोई उचित आर्थिक सहायता की मांग करेगी।

उन्होंने उनके परिवार जो सेना में अपनी सेवाएं दे चुका है कि सराहना करते हुए उनकी देश भक्ति को नमन भी किया। उल्लेखनीय है कि अंकुश के पिता अनिलएदादा सीता राम व पड़ दादा रण सिंह भी सेना में अपनी सेवाएं दे चुके है। इस दौरान उनके साथ बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखनपालएहमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र ज़ारएकांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्माए प्रेम कौशलएकमल पठानियाएवलबिंदर बबलूए प्रदेष सचिव वेद प्रकाष ठाकुर, शुगन दत्तए  अंकुशएएनएसयूआई के जिला अध्यक्ष टोनी सिंह सहित कई अन्य नेता भी साथ थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजयसिंहपुर के बी. के पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल बारहवीं कक्षा का वार्षिक परिणाम सराहनीय !
अगला लेखकरसोग ! पशुओ को चारा लाने गए व्यक्ति की पेड़ से गिरने से मौत।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]