सुंदरनगर ! 38 वर्षीय युवक की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत !

0
1074
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत जड़ोल के ठारू गांव का 38 वर्षीय व्यक्ति हंसराज पुत्र खजाना राम रात को अपने कमरे में सोने के बाद सुबह मृत अवस्था में पाया गया। घटना की सूचना सर्वप्रथम मृतक की भतीजी के द्वारा अपने माता-पिता को दी गई। वहीं मामले को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा हत्या का अंदेशा जताया जा रहा है। मामले की सूचना मिलते ही थाना सुंदरनगर के अंतर्गत सलापड़ पुलिस चौकी के प्रभारी राजेंद्र ठाकुर ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस सुंदरनगर ले जाया गया। जहां से शव का पोस्टमार्टम फोरेंसिक टीम से करवाने के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मामले में बीती देर रात मृतक द्वारा अपने भाई और साले के साथ शराब का सेवन भी किया गया था। घटना की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी इस सदमे को सहन नहीं कर पाने के कारण बेहोश हो गई। इस कारण उसका उपचार सिविल अस्पताल सुंदरनगर में चल रहा है। मौके पर डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह, थाना प्रभारी कमलकांत, एएसआई राजेंद्र ठाकुर, एचसी ललित शर्मा,एचसी संजीव सकलानी सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि वीरवार सुबह जड़ोल के ठारू गांव के हंसराज की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखकरसोग ! रूट माडल स्कूल के छात्रा ने वाणिज्य संकाय में टॉप टेन मे स्थान पाया !
अगला लेखशिमला। जिला में आज चार नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें