सुंदरनगर ! पानी की खड्ड में गिरने से युवक की मौत !

0
2412
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! उपमंडल सुंदरनगर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत भनवाड में एक युवक की पैर फिसलने से खड्ड के पानी में गिरने से मौत हो गई है । पुलिस ने मामला दर्ज कर के आगामी कार्रवाई तेज कर दी है । पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय गोपाल पुत्र ज्ञान चंद निवासी तहसील सुंदरनगर जिला मंडी जब घास काटने के लिए गया तो घास काटते समय उसका पैर फिसल गया और वह नीचे खड्ड में जाकर गिर गया। जिससे खड्ड में डूबने से उसकी मौत हो गई ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस घटना का पता आसपास के लोगों को लगा तो वह घटनास्थल पर पहुंचे और जैसे तैसे करके गोपाल के शव को बाहर निकाला और आनन-फानन में सिविल अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कमलकांत का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

इस घटना का पता चलते ही सुंदर नगर के विधायक राकेश जमवाल भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को इस दुख की घड़ी में मृत युवक कि आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की और पीड़ित परिवार को सांत्वना व्यक्त की। ग्राम पंचायत प्रधान अमरू आम का कहना है कि प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को 20000 पर फौरी सहायता के रूप में प्रदान की गई है और एकाएक युवक के मृत्यु होने से क्षेत्र में शोक की लहर है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री ने शहीद अंकुश की शहादत पर किया शोक व्यक्त !
अगला लेखसुन्नी ! दुकानें खोलने का समय सुबह 9:00 से सांय 6:00 बजे तक – एसडीएम !