बिलासपुर ! उपायुक्त राजेश्वर गोयल ने किया एस.सी.सी. डिमांड एलोकेशन ऐप का शुभारम्भ

0
1647
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! बी.डी.टी.एस. बरमाणा में एस.सी.सी. द्वारा जो सीमेंट अलाॅटमेंट के लिए ट्रकों की डिमांड हाॅल में लगभग 500 ट्रांसपोर्टर और ड्राइवर एकत्रित होते थे उसके उपरांत बी.डी.टी.एस. के कर्मचारी मैनुअल तौर पर एस.सी.सी. द्वारा दी गई डिमांड के अनुसार गाड़ियों की अलाॅटमेंट की जाती थी। लेकिन कोविड-19 वैश्विक महामारी के दृष्टिगत अब बी.डी.टी.एस. प्रबंधक समिति द्वारा निर्णय लिया गया है कि सामाजिक दूरी को बनाए रखने के लिए एस.सी.सी. डिमांड एलोकेशन ऐप बनाई गई है। जिसका शुभारम्भ उपायुक्त राजेश्वर गोयल ने किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि इस ऐप के माध्यम से जिला बिलासपुर के ट्रांसपोर्टर घर बैठे ही गाड़ियों की अलाॅटमेंट डिमांड के अनुसार कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि इस ऐप के बनने से जहां कार्य प्रणाली में पारदर्शिता आएगी वहीं ट्रासंपोर्टरों को धन व समय की भी बचत होगी। उन्होंने बताया कि इस ऐप को बनाने के लिए बी.डी.टी.एस. ने अपना महत्त्वपूर्ण योगदान दिया है जिसके के लिए उन्होंने बी.डी.टी.एस. के चेयरमेन गंगा सिंह ठाकुर, प्रधान जीत राम गौतम, महामंत्री रजनीश ठाकुर, उप-प्रधान जय सिंह ठाकुर, कश्मीर सिंह, कोषाध्यक्ष राकेश ठाकुर, सभा सचिव प्रेम लाल ठाकुर, हरबिन्दर कुमार, संतोष कुमार, राजेश ठाकुर, राम कुमार, शेर सिंह ठाकुर का धन्यवाद किया। उन्होंने इस ऐप को बनाने के लिए स्वदेश ठाकुर मैनेजर सिस्टम बी.डी.टी.एस. का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन्होंने कोविड-19 महामारी के चलते
ट्रांसपोर्टरों को सुविधा प्रदान करने के लिए इस ऐप को तैयार करने में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान दिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सेनिटाइजर घोटाले की जांच को लेकर कॉंग्रेस कमेटी चम्बा ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन।
अगला लेखडलहौजी ! उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया ने किया डलहौजी के प्रिंसिपल नवदीप भंडारी को सम्मानित।