शिमला ! सीमाओं पर सख्ती करने की यदि आवश्यकता पड़ी तो निश्चित तोर पर करेंगे – मुख्यमंत्री !

0
3303
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वर्चुअल रैली हमारा इस कोरोना काल से समय लोगों के साथ सम्पर्क करने का एक डिजिटल माध्य्म है जिसके चलते प्रदेश के हरक्षेत्र की जनता से संपर्क बनाया जा सके । वहीँ यदि कोविड 19 के चलते प्रदेश सरकार द्वारा जो कुछ किया जा सकता था उसे प्रदेश सरकार ने किया । फिर भी प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ रहे है वो मामले भी वहीं है जो कि बाहरी राज्यों से हिमाचल में वापसी कर आए है । आने वाले समय मे सीमाओं पर कुछ और सख्ती करने की यदि आवश्यकता पड़ी तो निश्चित तोर पर करेंगे ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जो बाहरी राज्यों से आ रहे है और उन्हें होम कोरन्टीन किया है उस ओर यह सकती से देखना होगा कि वह लोग सख्ती से नियमों का पालन कर भी रहे है या नही । जहां तक प्रदेश सरकार को लगेगा वहां उस जगह का रेंडम सेंपलिंग भी की जाएगी जो कि प्रदेश सरकार कर रही है ।

वहीँ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ उनकी बैठक है जिसको लेकर वह अपनी बात रखेंगे और रही प्रदेश में कोविड 19 के मामले बढ़ने की बात तो न केवल हिमाचल प्रदेश में ही मामले बड़े है अपितु पूरे देश मे कोविड 19 के मामलों में बढ़ोतरी हुई है । कोविड 19 के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए जो प्रयास करने की आवश्यकता होगी उसे निश्चित तो पर किया जाएगा ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! उद्योग मंत्री 19 जून को चंबा में करेंगे समीक्षा बैठक- उपायुक्त ।
अगला लेखशिमला ! आरकेजी ग्रुप ने सेनेटाईजर मशीन और मास्क दान किए !