सुंदरनगर ! भरी धूप में लोगों को 3 से 4 किलोमीटर पैदल चल कर बस स्टैंड पहुंचना पड़ रहा !

0
2583
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! एचआरटीसी कर्मियों द्वारा बस बस स्टैंड को अंबेडकर नगर और सुकेत शापिंग कांप्लेक्स से जोड़ने वाले दोनों सड़क मार्गों पर लोहे की फेंसिंग कर दी गई है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश सरकार एवं परिवहन विभाग के आदेशानुसार सार्वजनिक परिवहन को शुरू करने आदेश जारी किए गए थे। इसके उपरांत एचआरटीसी सुंदरनगर डिपो के अड्डा प्रभारी और अन्य कर्मचारियों द्वारा मनमर्जी कर सरकारी आदेशों की आड़ में बस स्टैंड को दो तरफ से जोड़ने वाले सड़क मार्गों पर लोहे की बाड़बंदी कर दी गई। इस कारण अब भरी धूप में लोगों को अतिरिक्त 3-4 किलोमीटर पैदल चल कर बस स्टैंड पहुंचना पड़ रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस कारण प्रतिदिन लोगों द्वारा एचआरटीसी प्रबंधन को कोसते हुए देखा जा सकता है। वहीं इस समस्या के कारण स्थानीय लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल सुंदरनगर के विधायक राकेश जंवाल और एसडीएम से सोमवार को मिला और समस्या से रूबरू करवाया। मामले को लेकर शिकायतकर्ता सुरेश कुमार उर्फ लाड्डी ने कहा कि बस स्टैंड के पीछे बनी हुई मार्केट को रास्ता बस स्टैंड से होकर अंबेडकर नगर से भोजपुर बाजार को जाता है। उन्होंने कहा कि एचआरटीसी प्रबंधन द्वारा कुछ समय पहले इसको बंद कर दिया गया है,जिसके कारण वहां के दुकानदार और आम जनता को बहुत परेशानी हो रही है।

वहां पर छोटी-छोटी दुकानें हैं जिससे लोग अपना पालन पोषण करते हैं। रास्ता बंद होने के कारण दुकानों में काम नहीं है जिसके चलते उनको किराया निकालने में भी मुश्किल हो रही है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को लेकर लोगों द्वारा स्थानीय विधायक राकेश जंवाल और एसडीम राहुल चौहान से भी मिले हैं। सुरेश ने कहा कि विधायक व एसडीएम ने जल्द ही इन सड़क मार्गों को खोलकर लोगों की समस्या का निवारण करने की गुहार लगाई है।

बयान -राकेश जंवाल विधायक सुंदरनगर।

नगर परिषद के वार्ड नंबर- 8 रोपा के निवासी अपनी समस्या को लेकर आए थे। कोरोना महामारी को लेकर गृह मंत्रालय, स्वास्थ्य विभाग और हिमाचल प्रदेश द्वारा निर्देश जारी किए गए हैं। बस स्टैंड की एंट्री पर स्वास्थ्य विभाग की टीम हर आने वाले व्यक्ति की जांच करके ही अंदर भेजा जाता है। बस स्टैंड से अंबेडकर को नगर को एंट्री उसे बंद कर दिया गया है। इससे लोगों में भारी रोष है। मामले को लेकर डीसी मंडी से बात की गई है जल्द ही इस मामले का हल निकाल लिया जाएगा।

बयान -राहुल चौहान एसडीएम सुंदरनगर।

बस स्टैंड सुंदरनगर के लिए 3-4 जगह से एंट्री है। प्रदेश सरकार के दिशानिर्देशानुसार अनुसार बस स्टैंड के लिए स्केनिंग के सिर्फ एक ही एंट्री प्वाइंट रखने के लिए कहा गया था। इसको लेकर दोनों तरफ से रास्तों को बंद कर दिया गया है। इसके चलते कुछ स्थानीय लोगों परेशानी हो रही है। इस समस्या का समाधान जल्दी कर दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकिन्नौर ! बिजली और आईपीएच बिलो ने उपभोक्ताओं की कमर तोड़कर रख दी !
अगला लेखजंजैहली ! पुष्प उत्पादकों ने फूल की जगह सब्जी के पौधे लगाने शुरू किये !