शिमला ! कांग्रेस अब ब्लॉक स्तर पर स्वास्थ्य विभाग स्केम के खिलाफ मोर्चा खोलेगी – कुलदीप राठौर।

0
1725
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस अब ब्लॉक स्तर पर स्वास्थ्य विभाग स्केम के खिलाफ मोर्चा खोलेगी। इसके लिए कांग्रेस ने तैयारी कर ली है। यह अभियान 20 से 27 जून तक चलेगा। यह जानकारी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने शिमला में पत्रकारों से बातचीत के दौरान दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग स्केम के खिलाफ पूरे प्रदेश में पार्टी नेताओं और विधायकों ने जिला स्तर पर प्रेस कांफ्रेंस की हैं। कांग्रेस सीएम जयराम ठाकुर के इस्तीफे की मांग कर रही है। साथ ही मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की मांग कर रही है। अब इस अभियान को ब्लॉक स्तर पर ले जाया जाएगा। पूरे हिमाचल में कांग्रेस ब्लॉक कमेटियां संबंधित एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजेंगी। इसके बाद ब्लॉक अध्यक्ष मीडिया से रूबरू होंगे। यह अभियान 20 से 27 जून तक चलेगा। चलेगा। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि 20 शिमला, 22 को हमीरपुर और सोलन 23 को कांगड़ा , 24 को बिलासपुर किन्नौर, 25 को मंडी 26 को सिरमौर और चंबा, 27 को कुल्लू और ऊना में ज्ञापन सौंपे जाएंगे। 27 के बाद पार्टी और भी कार्यक्रम बनाने वाली है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मामले में सरकार को छोड़ने वाली नहीं है। मामले की जांच को सरकार ने जो कमेटी बनाई है, वो कमेटी सरकार के अधीन है। कोई भी अधिकारी इतनी हिम्मत नहीं कर सकता है कि वो अपने बड़े अफसरों व आला नेताओं के खिलाफ जांच करे। मामला स्वास्थ्य विभाग से जुड़ा है। यह विभाग सीएम जयराम ठाकुर के पास है। मामले में लीपापोती का प्रयास हो रहा है।

कुलदीप राठौर ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान कांग्रेस ने जो काम किए है, वह प्रदेश की जनता जानती है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रभारियों से पार्टी द्वारा किए कार्यों की लिस्ट ली है। लिस्ट को हाईकमान को भेजा गया है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर कांग्रेस हाईकमान को बिल भेजने की बात कर रहे हैं। वह मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। बिल किसको भेजा, बिल पर किसके साइन और किसके लेटर पैड पर है इसके बारे में जानकारी दें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! युवा कांग्रेस ने स्वास्थ्य विभाग में गड़बड़ी जांच को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन ।
अगला लेखकिन्नौर ! बिजली और आईपीएच बिलो ने उपभोक्ताओं की कमर तोड़कर रख दी !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]