भरमौर ! पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने लगाया अवैध कटान का आरोप।

0
4012
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भरमौर ! हिमाचल प्रदेश के पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने भरमौर क्षेत्र में अवैध कटान का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भरमौर क्षेत्र में इन दिनों अवैध कटान हो रहा है लेकिन संबंधित विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वही जंगल में अवैध शिकार धड़ल्ले से चल रहा है इस बारे में शिकायत के बावजूद भी वन विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। भरमौर विधायक पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भरमौर विधायक के इशारों पर ही सभी कार्य किए जा रहे हैं।

भरमौर विधायक गरीबों को दी जाने वाली टीडी की लकड़ी के आवंटन में भी राजनीति कर रहे हैं गरीबों को लकड़ी देने की बजाय अपने चहेतों को योजना का लाभ दिया जा रहा है जिसके कारण पूरे भरमौर क्षेत्र के लोग खफा हैं उन्होंने बताया कि पिछली सरकार के कार्यकाल में वन विभाग के जो कार्य किए गए थे तथा जो पौधारोपण किया गया था उसका भी कोई ख्याल नहीं रखा गया है।

जिसके कारण वन संपदा को नुकसान हुआ है उन्होंने बताया कि जनजातीय क्षेत्र पांगी तथा भरमौर में भेदभाव के साथ कार्य की जा रहा है पांगी क्षेत्र में बालन के डिपो खोला गया था जिसे बंद कर दिया गया है।

वहीं पिछली सरकार के कार्यकाल में वन विभाग ने जो विश्राम गिरी बनाए थे उनकी हालत काफी खराब हो गई है जहां अब लोग रुकने से भी कतरा ने लगे हैं उन्होंने बताया कि भरमौर की जनता इसका जवाब आने वाले चुनावों में जरूर देगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! आम आदमी पार्टी जिला इकाई की प्रथम बैठक का हुआ आयोजन।
अगला लेख!! राशिफल 15 जून 2020 सोमवार !!