सुन्दरनगर में एक रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया !

0
2082
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! वैश्विक महामारी कोरोना के चलते देश और प्रदेश में खून की कमी ना हो के लिए रक्तदान शिविर लगाया जाए हिमालयन ब्लड डोनर्स और जीव मात्र कल्याण परिवार के सयुंक्त प्रयासों द्वारा BBMB Hospital सुन्दर नगर में एक रक्त दान शिविर का आयोजन 13 जून 2020 को ब्लड बैंकों में रक्त की कमी को पूरा करने और विश्व रक्त दाता दिवस के अवसर पर किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमालयन ब्लड डोनर्स संस्था प्रदेश भर में रक्त की जरूरत को पूरा करने में सहयोग देने के लिए प्रयासरत है वहीं जीव मात्र कल्याण परिवार प्रदेश भर में असहाय लोग, जीव, पशु और अन्य समाज सेवा के कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाती है।
इस रक्त दान शिविर में 103 रक्त दाताओं ने रक्त दान किया, युवाओं में रक्त दान के प्रति बहुत जोश देखने को मिला। रक्त दान शिविर का शुभारंभ डॉ हरवंश कुमार अबरोल जी मेडिकल ऑफिसर ने किया, रक्त दान शिविर के दौरान कोरोना महामारी को देखते हुए प्रशासन द्वारा दिए गए सभी दिशा निर्देशों का पालन किया गया, रक्त दान शिविर में हर वर्ग के लोगों ने बढ़ चड़ कर भाग लिया।

इस रक्त दान शिविर को Attitude Professional Saloon & Spa सुन्दर नगर ने Sponsor किया था ! हिमालयन ब्लड डोनर्स परिवार और जीव मात्र कल्याण परिवार ने समस्त रक्त दाताओं का धन्यबाद किया। रक्त दान शिविर में सबसे कम उम्र के अंकुर ठाकुर, गौरव, सूरज परिहार और निखिल कौशल (सभी की उम्र 19 वर्ष) और सबसे ज्यादा उम्र वाले 56 वर्षीय केवल कृष्ण जी ने रक्त दान किया

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! दो दिवसीय सफाई व वृक्षारोपण अभियान आरंभ किया।
अगला लेखचम्बा ! ओपी शर्मा को चुना गया कांग्रेस सेवा दल युवा बिग्रेड का जिला संयोजक ।