प्रदेश में आज कोरोना संक्रमण के जहां 16 नए मामले आये वंही 16 लोग ठीक भी हुए ।

0
2913
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के जहां 16 नए मामले आये तो वहीं ठीक होने वालों की संख्या भी 16 ही रही। आज चार जिलों से 16 मामले सामने आए हैं। इनमे कांगड़ा से 10 और सोलन जिला से एक नया मामला शामिल है जबकि इसके बाद देर रात के मेडिकल बुलेटिन में शिमला से चार और सिरमौर से के नए मामले की पुष्टि हुई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा सात जिलों से 16 लोग ठीक भी हुए हैं। इनमे कांगड़ा से तीनऔर हमीरपुर से 4, मंडी व चम्बा से दो-दो, सिरमौर से तीन, ऊना और बिलासपुर से एक-एक मरीज आज ठीक हुए हैं।
अब आज शिमला में आये चार नए मामलों के बाद यहां का कुल आंकड़ा 19 पर पहुंच गया है जबकि यहां अब 8 मामले एक्टिव हो गए हैं। अब तक शिमला जिला से 9 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 2 मौतें भी यहां इस जिले के नाम पर दर्ज है।

सिरमौर में एक नया मामला आने एक बाद अब यहां कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 27 हो गया है तो वहीं 13 मामले इस जिले में सक्रिय हैं। इस जिले में अब तक 7 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 7 ही लोग जिले से बाहरी राज्य में इलाज करवा रहे हैं।

प्रदेश में अभी आये इन नए मामलों के बाद यहां कुल संक्रमितों का आंकड़ा जहां 502 पर पहुंच गया है तो वहीं 309 लोगों के ठीक होने के बाद यहां 176 लोग उपचाराधीन रह गए हैं। प्रदेश में अब तक 6 मौतें हुई हैं। इनमे से चार मौतें किडनी रोग के कारण और दो मौतें दिल के मरीजों की हुई हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला में कोरोना के 4 नए मामले सामने आये ।
अगला लेख!! राशिफल 14 जून 2020 रविवार !!