शिमला ! भाजपा अन्य राजनैतिक दलों से एक अलग पहचान रखती है – रणधीर शर्मा !

0
2133
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने आज जारी एक प्रैस बयान में कहा कि देश की राजनीति में भारतीय जनता पार्टी की एक विशिष्ट पहचान है। यह पहचान पार्टी की कार्यपद्धति, कार्यकर्ताओं के व्यवहार और दृष्टिकोण के कारण है। कार्यकर्ताओं के विचारधारा, समर्पण और निःस्वार्थ भाव से संगठन हित में काम करने के कारण भारतीय जनता पार्टी अन्य राजनैतिक दलों से एक अलग पहचान रखती है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होनें कहा कि हमारी पार्टी में नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के खिलाफ सार्वजनिक रूप से आलोचना करने की न तो संस्कृति है और न ही परम्परा। इसलिए भारतीय जनता पार्टी ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री रमेश धवाला द्वारा पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री के खिलाफ मीडिया में की गई बयानबाजी को दुर्भाग्यपूर्ण मानती है और इसकी कड़ी निंदा करती है। श्री धवाला को संयम से काम लेना चाहिए था और इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए था। संगठन महामंत्री एक प्रचारक है, जिनका राजनीति में कोई निजी स्वार्थ नहीं है। संगठन की मजबूती व राष्ट्र सेवा ही उनका एक मात्र उदेश्य है। इसलिए उनसे मनमुटाव रखना ही सही नहीं है और अगर कोई बात है तो पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के ध्यान में लानी चाहिए न कि सार्वजनिक रूप से मीडिया में बोलना चाहिए। श्री शर्मा ने कहा कि पार्टी निश्चितरूप से इसका कड़ा संज्ञान लेगी।

शर्मा ने पार्टी के सभी नेताओं से आग्रह किया कि वे एक दूसरे के खिलाफ मीडिया व सोशल मीडिया में बयानबाजी न करे। उन्होनें कहा कि किसी के मन में कोई बात है तो पार्टी नेतृत्व के ध्यान में लानी चाहिए। उन्होनें कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी जहां कोरोना संकट के दौर में जनसेवा के अनेक अभियान चला रही है वहीं केन्द्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन भी कर रही है। सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को कोरोना संकट के दौर में जनसेवा की दृष्टि से चलाए जा रहे अभियानो और मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की दृष्टि से आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों को सफल बनाने में अपना पूर्ण योगदान देना चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल प्रदेश में कोविड संकट के बीच पंचायत चुनावों पर संशय बरकरार !
अगला लेखशिमला ! राज्यपाल ने मनाया 73वां जन्मदिन !