पठानकोट में 2 उग्रवादीयों के पकड़े जाने के बाद चंबा जिला को किया गया पूरी तरह से सील।

0
25569
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पंजाब के पठानकोट में 2 उग्रवादीयों के पकड़े जाने के बाद चंबा जिला की सीमाओं को भी पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वैसे तो कोरोना की वजह से पहले से ही चंबा की सीमाओं को पूरी तरह से सील कर दिया गया था। लेकिन अब जब यह पंजाब में मामला सामने आया है इसलिए इसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस विभाग ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है। सीमाओं पर पुलिस का पहरा ज्यादा चौकस कर दिया है। चंबा जिला में जम्मू-कश्मीर और पंजाब के साथ लगती सीमा पर पिछले कई सालों से चौकसी बढ़ा दी गई क्योंकि कालावन में जब से आतंकी हमला हुआ है उसके बाद इन सीमा पर अतिरिक्त सेना बल की तैनाती कर दी गई थी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बाहर से आने वाले वाहनों को पहले से ही चेक किया जा रहा था लेकिन अब और ज्यादा गहनता से उन वाहनों की चेकिंग की जा रही है। इस मामले में किसी भी प्रकार की कोई ढील नहीं बरती जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा ने बताया कि पंजाब क्षेत्र में 2 उग्रवादी पकड़े गए हैं तब से इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले की सीमाओं पर भी हाई अलर्ट कर दिया गया। क्योंकि चंबा जिला में पंजाब और जम्मू कश्मीर की सीमाएं लगती हैं। उन्होंने बताया की वैसे तो पहले से ही अलर्ट जारी किए हुए हैं लेकिन अब वहां पर अतिरिक्त पुलिस बल वैपन के साथ तैनात किया गया है ताकि अगर कोई भी ऐसी घुसपैठ होती है तो वहां पर पहले से ही अपनी तैयारी की जाए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ठियोग नगर परिषद के नव निर्वाचित उपाध्यक्ष ने कुलदीप राठौर से भेंट की !
अगला लेखबिलासपुर ! पुलिस थाना भराड़ी की टीम ने पकड़ी 12 बोतल देशी शराब ।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]