कुल्लू ! आगजनी से हुए प्रभावित परिवारों को बंजार कांग्रेस कमेटी ने दी सहायता राशि !

0
2157
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

न्यूली कुल्लू ! गत दिवस सैंज घाटी की ग्राम पंचायत देहुरी धार के करहिला में हुए अगिनकांड में चार भाईयों का घर जलकर राख हो गया था जिसमें सहायता के लिए शुक्रवार को बंजार कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता और अध्यक्ष दुष्यंत ठाकुर अपने कार्यकर्ता के साथ आगजनी के प्रभावितों का कुशलक्षेम पूछने करहिला गांव पहुंचे। इस मौके पर अध्यक्ष दुष्यंत ठाकुर ने संवेदना प्रकट करते हुए इस घटना पर गहरा अफसोस जाहिर किया । और प्रभावित परिवारों को आश्वासन दिया कि इस दुख की घड़ी में बंजार कांग्रेस कमेटी आपके साथ है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दुष्यंत ठाकुर ने इस गांव मेंउ पानी की समस्या देखते हुए आईपीएच विभाग को फोन कर शीघ्र पानी सपलाई ठीक करने को कहा वहीं प्रशासन से भी आग्रह किया है कि प्रभावित पूर्णचंद,कादशी राम,श्यामचंद व रतन सिंह को शीघ्र मुआवजा दिया जाए। ताकि प्रभावित परिवार शीघ्र अपना आशियाना फिर से बना सकें। उन्होंने बंजार कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रभावित परिवारों को 12 हजार रूपये की फौरी राहत के तौर पर दिए।

उन्होंने प्रभावितों को आश्वासन दिया है वह उनकी सहायता के लिए हर संभव तत्पर रहेंगे। इस मौके पर उनके साथ तेजा ठाकुर,हेमराज शर्मा,मोहन ठाकुर,चुनीला ल,रोहित चौधरी,दिवेश शर्मा,सुनील शर्मा,बिहारी लाल व राहुल कुमार भी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! 9 बोतल मेकडौल अंग्रेजी अबैध शराब बरामद !
अगला लेखराज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी – सुरेश भारद्वाज !