रामपुर । एक 29 वर्षीय महिला के आत्महत्या किए जाने की घटना !

0
3987
काल्पनिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

रामपुर । राजधानी के उपमंडल रामपुर बुशहर के अंतर्गत एक 29 वर्षीय महिला के आत्महत्या किए जाने की घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिव्या कपूर पत्नी पंकज कपूर निवासी रामपुर के मुख्य बाजार में रहते हैं । दिव्या कपूर रामपुर के डीपीएस स्कूल में लेक्चरर थी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार परिवार में संपत्ति विवाद भी चला हुआ था। मामले की जांच डीएसपी अभिमन्यु वर्मा कर रहे हैं। घटना मंगलवार रात सात 7:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। जिस समय की यह घटना है उस समय पति इवनिंग वॉक करने गए हुए थे। जैसे ही वह घर आए कमरे में अपनी पत्नी को पंखे से झूलता देख उसके होश उड़ गए। रोना धोना सुनकर अड़ोस पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए।

तुरंत पुलिस को भी सूचना दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने दिव्या को पंखे से नीचे उतारा । मगर तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। शव को रामपुर अस्पताल पहुंचा दिया गया है जिसका आज पोस्टमार्टम होगा। मौके से छानबीन के दौरान पुलिस को डिप्रेशन की टेबलेट भी मिली है। जिससे यह अंदेशा जताया जा रहा है संभवत महिला मानसिक रूप से भी तनावग्रस्त थी।

अभी यह तो नहीं कहा जा सकता महिला की मौत पारिवारिक तनाव था या फिर कोई और वजह। बरहाल पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।

उधर डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि तमाम जानकारियां कलेक्ट की जा रही हैै। फिलहाल कोई सुसाइड नोट मौके से बरामद नहीं हुआ है। जो जानकारी प्राथमिक तौर पर मिली है उसके आधार पर जांच की जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 10 जून 2020 के फल और सब्जियों के दाम !
अगला लेखमंडी ! 10 जून 2020 के फल और सब्जियों के दाम !