चम्बा ! दिया बिजलवान और श्रुति शर्मा ने लहराया राइज़िंग स्टार पब्लिक स्कूल का परचम।

0
4521
- विज्ञापन (Article Top Ad) -
चम्बा ! हिमाचल बोर्ड के दसवीं के नतीजों में एक बार पुनः राइज़िंग स्टार के बच्चों ने अपना लोहा पूरे प्रदेश में मनवाया है। अपने पिछले वर्षों की कामयाबी को बरकरार रखते हुए इस बार भी स्कूल की दो छात्राओं ने 95% से अधिक अंक लेकर न केवल स्कूल और अभिभावकों का बल्कि अपने ज़िले का भी नाम रोशन किया। स्कूल की छात्रा दिया बिजलवांन ने 672/700, 96% अंक लेकर पहला और छात्रा श्रुति शर्मा ने 665/700, 95% अंक लेकर दूसरा स्थान हासिल किया। वहीं अस्तिका महाजन ने 633/700, 91% अंक लेकर तीसरा स्थान अर्जित किया। स्कूल के अन्य लगभग सभी छात्र 70% से ज्यादा अंक लेकर उत्तीर्ण हुए हैं। स्कूल के बेहतर परिणाम के लिए सभी अध्यापक और अभिभावक बधाई के पात्र हैं

1  दिया बिजलवान फर्स्ट पोजीशन।

2 श्रुति शर्मा सेकंड पोजीशन

3 अस्तिका थर्ड पोजीशन।

वहीँ राइज़िंग स्टार के प्रधानाचार्य श्री संजीव सूरी ने बताया कि पिछले चार वर्षों से वो जब से हिमाचल बोर्ड में दसवीं की कक्षाओं  के लिए उनके बच्चे जाने शुरू हुए हैं तब से दसवीं हिमाचल बोर्ड के रिजल्ट बहुत ही सराहनीय रहे हैं। हर साल रिजल्ट बेहतर से बेहतर ही रहा है। जो बच्चे बोर्ड में अच्छे अंक ले रहे हैं वो न केवल शैक्षणिक गतिविधियों में बल्कि अन्य गैर शैक्षणिक गतिविधियों में भी राष्ट्र स्तर तक स्कूल का नाम रोशन कर चुके हैं। राइज़िंग स्टार स्कूल का ध्येय सिर्फ बोर्ड के अच्छे रिज़ल्ट्स देना ही नहीं बल्कि हर बच्चे का सर्वांगीण विकास करना है। जिसमें वो सफल रहे हैं।
आज भी इस कोरोना के कारण उतपन्न हुई विकट परिस्तिथियों में राइज़िंग स्टार स्कूल अपने छात्रों और उनके अभिभावकों के लिए चम्बा में सबसे बेहतर सुविधाएँ प्रदान कर रहा है। जिसमें मुख्य रूप से बच्चों को घर बैठे ऑनलाइन पढ़ाई के माध्यम से उनकी दिनचर्या में स्कूल की कमी को पूरा करना है। आज इस समय में भी राइज़िंग स्टार बेहतर शिक्षा देने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत हैं। उन्होंने एक बार पुनः स्कूल के बेहतर रिज़ल्ट्स के लिए बच्चों, अध्यापकों और अभिभावकों को बधाई दी।
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा और भरमौर के बच्चो ने हासिल किया मेरिट में पांचवा, सातवां और दसवां स्थान।
अगला लेखघणाहट्टी ! शहीद भगत सिंह मैमोरियल पब्लिक स्कूल का परिणाम शतप्रतिशत रहा-प्रधानाचार्या !