केलांग । मंत्री लोग बाहर से आ रहे, उन्हें क्यों क्वांरटीन नही किया जाता ?

0
2994
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

लाहौल ! जनजातीय जिला लाहौल के स्पीति घाटी के महिला मडंलों ने पूरी तरह से हिमाचल के नेताओं और लोगों को दिखा दिया कि लाहौल घाटी के लोग पिछडे इलाक़े में नहीं रहते हैं बल्कि जागरूक भी हैं और क्षेत्र किसी भी दृष्टि से पिछड़ा इलाक़ा नही है।कृषि जनजातीय विकास,एंव आई टी आई मंत्री डॉ० राम लाल मारकंडेय का स्पीति घाटी मे पहुंचने पर स्थानीय महिला मडंलो ने रास्ता रोक कर नारे लगाए। मंत्री जी वापस जाओ( गो बैक ) के नारों से घाटी गुज़नी आरंभ हो गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

स्पीति घाटी के लोग बाहर कहीं से भी आते हों तो उनका क्वांरटीन किया जा रहा है। वे लोग नियमो का पूरी तरह से पालन कर रहे है।लेकीन कुछ नेता बाहर से बिना रोक टोक आर रहे है जिससे कोरोना लाने की संभावना बढ़ती जा रही है।

सरकारी कर्मचारी को कोई रोक टोक नही है। मंत्री खुद बाहर से आए रहे है। महिला मडंल की प्रधान डोलमा देवी ने कहा है कि क्या वीआईपी ,मंत्री व बडे बडे नेताओं को कोरोना जैसे महामारी के शिकार नही होते है ? क्या 60 साल से ऊपर के लोगों को ही कोरोना होता है? जिनकी रोजी रोटी सरकार ने छीन लिया है। उन्हें मनरेगा से बाहर कर दिया है । खुद मंत्री लोग जहां दिल किया वहां चले जाते हैं और मंत्री लोग खुद बाहर से आए रहे है।उन्हें क्यों क्वांरटीन नही किया जा रहा है।यह नियमों को उल्लंघन है क़ानून तो सब के लिये बराबर होना चाहिये।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा जिला की रिकवरी रेट पहुँची दूसरे जिलों से आगे।
अगला लेखबिलासपुर ! 10 जून 2020 के फल और सब्जियों के दाम !