करसोग ! नशेड़ियों को आसानी से नहीं मिलेगी भांग, महिला मंडल ने चलाया अभियान ।

0
2220
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी जिला के करसोग उपमंडल मुख्यालय के समीप बाग-शलाना की महिला मंडल ने नशामुक्ति के लिए अभियान चलाया है ताकि स्वस्थ एवं गतिशील समाज का निर्माण हो सके। बाग सलाना महिला मंडल की महिलाओ का कहना है गांव के आस पास भांग नशेड़ियों को आसानी से ना मिले, इस लिए भांग को नष्ट किया जा रहा है। जब भांग आसानी से नहीं मिलेगा तो अपने-आप नशेड़ी नशा छोड़ेगे और लोग भी जागरूक होंगे ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया की युवा एक दूसरे को देख इस तरह की गलत संगत में पड़ कर अपना भविष्य ही दाव पर लगा रहा है। इस लिए हर जागरूक इंसान को मादक पदार्थो के विरुद्ध खड़े होना होगा। इस तरह के कार्यो में महिलाओ की भूमिका अहम हो सकती है। ऐसे में बाग सलाना महिला मंडल की महिलाये नशा मुक्ति अभियान को अमलीजामा पहनने में लगी है।

स्थानीय महिलाओं ने बताया आज बाग व आसपास की महिलाओं ने नशा मुक्ति अभियान चलाया है। उन्होंने बताया ममेल, बाग ,शलाणा तथा आस-पास के क्षेत्रो में भांग उखाड़ने का कार्य जारी किया है। इससे और लोगो में भी संदेश जाएगा कि जागरूकता लाये और नशा मुक्त स्वस्थ समाज का निर्माण हो।महिला मंडल हम सभी महिलाओ को इस अभियान में जोड़ कर नशे के खिलाफ आगे बढ़ाना चाहते है। इससे महिलाये गाँव समाज को मादक पदार्थो से दूर रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! श्री मणिमहेश ट्रस्ट का बाइलॉज बनकर हुआ तैयार।
अगला लेखकरसोग ! टूटी फूटी कूल्हों को ठीक करने का काम शुरू कर दिया है – आशोक भुपल !