भरमौर/प्युहरा ! कोरोना संक्रमित दोनों महिलाओं को किया गया कोविड केयर सेंटर बालू में शिफ्ट।

0
6855
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! ग्राम पंचायत प्युहरा क्षेत्र में कोरोना संक्रमित दोनों महिलाओं को सोमवार सुबह जिला कोविड केयर सेंटर बालू में शिफ्ट किया गया। इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा डॉ राजेश गुलेरी ने काेरोना संक्रमित का मनोबल बढ़ाते हुए उनसे बातचीत की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इन दोनों महिलाओं को आगामी दस दिनों तक चिकित्सीय निगरानी में रखा जायेगा। इस अवधि के बाद इन महिलाओं का फॉलोअप सैंपल लेकर जांच के लिए दोबारा भेजा जाएगा। उन्होंने बताया की अब तक जिला भर में कुल 4937 लोगो के सैंपल लिए जा चुके है। जिनमें अब तक 32 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जिनमें 18 लोग पूर्ण रूप से स्वास्थ होकर होमक्वारंटाइन में हैं। बाकि शेष 14 मामले एक्टिव हैं। सब कोविड केयर सेंटर में चिकित्सीय निगरानी में है। इसके अलाबा अब तक कुल 5431 लोग होमक्वारंटाइन में हैं और 361 संस्थागत क्वारंटाइन में हैं। उन्होंने बताया की जिला चंबा की सक्रमित मरीजो की ठीक होने की दर 56 प्रतिशत है।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा की कोरोना वायरस सक्रमण से बचाव में शारीरिक दूरी का विशेष महत्व रखे। इसके अलावा मास्क पहनना और बार- बार हाथ धोने से ही इस बीमारी को अपने से दूर रखा जा सकता है। घर से बिना मतलब के न निकले। छोटे बच्चो और बजुर्गो का खास ध्यान रखे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! काजा मे बीआरओ मजदूरों की भूख हडताल दूसरे दिन भी जारी !
अगला लेखभरमौर ! बेवजह निर्माण कार्य लटकाने वाले ठेकेदारों पर होगी कार्रवाई…. विधायक जियालाल कपूर।