करसोग ! अभी नहीं खुलेंगे ममलेश्वर महादेव मंदिर के कपाट ।

0
4833
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! अनलॉक 2 के 8 तारीख से प्रस्तावित किसी भी निर्णय को आगामी प्रशासनिक आदेशों तक अमलीजामा नहीं पहनाया जाएगा। गौरतलब है कि पहले सरकार ने अनलॉक 2 के प्रस्तावित चरण में वर्तमान व्यवस्था में कुछ और रियायतें देने के लिए योजना बनाई थी, मगर अभी तक इसके बारे में प्रदेश में कोई भी अधिसूचना जारी नहीं की गई है, जिस कारण की उन योजनाओं पर अभी तक कोई अमल नहीं किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रस्तावित योजना के तहत ही ऐतिहासिक शिव मंदिर बैजनाथ को भी 8 जून से खोले जाने की चर्चा थी, मगर प्रदेश सरकार द्वारा अभी तक इस बाबत कोई निर्णय न लिए जाने के कारण 8 जून सोमवार से ऐतिहासिक शिव मंदिर
ममेल सहित अन्य किसी भी धार्मिक संस्थान के कपाट जनता के लिए अभी नहीं खुल पाएंगे।

गौरतलब है कि स्थानीय प्रशासन व मंदिर कमेटी ने ऐतिहासिक ममलेश्वर महादेव शिव मंदिर में 8 जून से प्रस्तावित अनलॉक 2 के चरण के लिए तैयारियां भी की थी, मगर वर्तमान परिस्थितियों में इन तैयारियों को भी अभी बंद कर दिया गया है।उपमंडल अधिकारी नागरिक सुरेंद्र ठाकुर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि आगामी आदेशों तक उपमंडल में वर्तमान में चल रही व्यवस्थाएं कायम रहेंगी और जब तक प्रदेश सरकार से इस बारे में कोई आगामी आदेश नहीं आते हैं, तब तक वर्तमान व्यवस्था में कोई फेरबदल नहीं होगा। आज सरकार के मंदिरों के कपाट तथा धार्मिक उत्सवों के बारे में हिमाचल सरकार ने अपना फैसला ले लिया है , कोरोना वायरस के चलते अभी कोई भी धार्मिक गतिविधियां तथा मंदिरों के कपाट नहीं खुलेंगे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! क्वारंटीन सेंटर में रखे दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव !
अगला लेखसरकाघाट के एक युवक की सऊदी अरब में कोरोना वायरस से मौत !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]