ऊना ! चिंतपूर्णी मंदिर सहित जिला के अन्य सभी धार्मिक संस्थान अभी नहीं खुलेंगे – उपायुक्त !

0
1950
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने कहा है कि कोरोना संकट के बीच बंद चिंतपूर्णी मंदिर सहित जिला के अन्य सभी धार्मिक संस्थान अभी नहीं खुलेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार से अभी तक मंदिर तथा अन्य धार्मिक संस्थान आम जनता के लिए खोलने के लिए दिशा-निर्देश प्राप्त नहीं हुए हैं। सरकार से आवश्यक निर्देश मिलने के उपरांत जिला प्रशासन ऊना पहले अपनी तैयारियां पूरी करेगी, उसके बाद ही धार्मिक संस्थान खोलने का निर्णय लिया जाएगा, ताकि लोगों के लिए उचित व्यवस्था बनाई जा सके।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डीसी ने कहा कि कोरोना वायरस एक नई तरह की चुनौती है तथा इस चुनौती से निपटने के लिए पहले धार्मिक संस्थानों में लोगों के जाने संबंधी प्रोटोकॉल तय किए जाएंगे, फिर उन दिशा-निर्देशों को पालन करते हुए श्रद्धालुओं को धार्मिक संस्थानों में प्रवेश होने की अनुमति दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन सभी की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करता है लेकिन कोई भी मंदिर, मस्जिद तथा गुरूद्वारों सहित अन्य धार्मिक संस्थानों में जाने की जल्दबाजी न करे। जब तक जिला प्रशासन ऊना सभी धार्मिक संस्थानों को खोलने की अनुमति नहीं देता, तब तक मंदिरों में ना जाएं।

संदीप कुमार ने कहा कि यह निर्णय आम जनता के हित में है, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को आगे फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि अभी तक जिला ऊना की समस्त जनता ने जिला प्रशासन के निर्णयों का सम्मान करते हुए अनुशासन में रहकर पालन किया है और आगे भी ऐसी ही उम्मीद है

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! भालू ने भेड़ पालक को किया लहूलुहान ।
अगला लेखहिमाचल 07 जून 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !