चम्बा जिला की पियुहरा पंचायत में कोरोना पॉजिटिव की माँ व रिश्तेदार भी संक्रमित।

0
7449
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला में लगातार दूसरे दिन कोरोना संक्रमित के 2 मामले सामने आए जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है पियुहरा क्षेत्र मे युवक के पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने युवक के संपर्क में आने वाले करीब 32 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे जिनमें दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं कोरोना संक्रमित में पॉजिटिव की मां तथा एक अन्य रिश्तेदार पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने अब पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है ताकि जांच प्रक्रिया को तेज किया जा सके।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गौरतलब है कि बीते 2 दिन पूर्व पियुहरा में एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया था जो अपने सगे भाई को दिल्ली से चम्बा वापस लाने के लिए गया हुआ था जो करोना संक्रमित पाया गया है स्वास्थ्य विभाग इस बारे में पूरी जांच कर रहा है चम्बा में मौजूदा समय में 17 कोरोना संक्रमित मरीज हो गए है जिनका उपचार बालू में चल रहा है दो नए करोना संक्रमित मरीजों को भी जल्द बालू अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा ताकि उनका उपचार किया जा सके मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर राजेश गुलेरी बताया कि चम्बा से भेजे गए सैंपल में दो संक्रमित पाए गए हैं जिन्हें कल बालू शिफ्ट किया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसिरमौर ! ऑक्सीजन सिलेंडर फ़ैक्टरी के गेट पर हादसे में एक व्यक्ति की मौत !
अगला लेखनाहन ! बाइक सवार 2 युवकों को 206 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! उपायुक्त के आदेश के अनुसार बैरागढ़-साच पास-किलाड़ मार्ग की...

चम्बा, 25अप्रैल ! लोकसभा चुनाव से पहले बैरागढ़-साचपास-किलाड़ मार्ग यातायात के लिए बहाल हो सकता है। जिला उपायुक्त रेप्सवाल ने लोक निर्माण विभाग...
[/vc_column][/vc_row]