हिमाचल प्रदेश की पहली वर्चुअल रैली में गजरेगें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद !

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करेंगे इस वर्चुअल रैली की अध्यक्षता

0
2313
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भारतीय जनता पार्टी शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक का आयोजन आज वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से किया गया, बैठक की अध्यक्षता संसदीय क्षेत्र के प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया एवं क्षेत्रीय पालक और सरकार में मंत्री राजीव सैजलने की , प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा इस बैठक में विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा ने पूर्व कार्यक्रमों की समीक्षा की एवं आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा की।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया ने कहा कि 30 मई 2020 को केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूर्ण हुआ जिसमें बहुत सारी उपलब्धियां सामने आई है उन्होंने कहा कि 22 मार्च 2020 से लेकर अभी तक भारतीय जनता पार्टी धरातल पर सेवा कार्य कर रही है ।

उन्होंने बताया कि शिमला संसदीय क्षेत्र में अभी तक 1061 बूथों पर वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठकों का सफल आयोजन हुआ है जिसके लिए कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने कहा जिस प्रकार से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आह्वान किया है की 5 जून 2020 से लेकर 30 जून 2020 तक केंद्र सरकार मोदी 2.0 के 1 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर एक विशेष अभियान का आयोजन किया जाएगा जिस का आगाज कल शिमला से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से करने जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में सभी संसदीय क्षेत्रों में वर्चुअल रैली का आयोजन भी किया जाएगा जिसमें सबसे प्रथम रैली शिमला संसदीय क्षेत्र द्वारा 10 जून 2020 को आयोजित की जाएगी, इस रैली की अध्यक्षता प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करने जा रहे है और उनके साथ मुख्य वक्ता के रूप में संचार, इलेक्‍ट्रानिक्‍स एवं सूचना प्रौद्योगिकी और विधि एवं न्‍याय मंत्री भारत सरकार रविशंकर प्रसाद का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को प्राप्त होगा।

उन्होंने बताया कि प्रत्येक वर्चुअल रैली में हर संसदीय क्षेत्र से 50,000 लोग जुड़ने वाले हैं ।

उन्होंने बताया कि इस अभियान के अंतर्गत प्रत्येक मंडल में भी विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम होने जा रहे हैं जिसके अंतर्गत हर मंडल को तीन प्रकार के पत्र प्राप्त होने वाले हैं इसमें एक पत्र मोदी जी द्वारा जनता के लिए लिखा गया पत्रक दूसरा केंद्र सरकार की 1 साल की उपलब्धियां एवं किस प्रकार केंद्र सरकार ने कोविड-19 जैसी महामारी के समय कार्य किया था उसका एक विस्तृत पत्र जनता के द्वार पूजा या जाएगा और तीसरा प्रदेश सरकार की ढाई साल की उपलब्धियां एवं किस प्रकार प्रदेश सरकार ने कोविड-19 के समय कार्य किया इसका एक पत्र भी घर-घर पहुंचाया जाएगा।
बैठक में इस कार्यक्रम की संसदीय क्षेत्र शिमला की प्रभारी पायल वैद्य , संसदयी क्षेत्र के पूर्णकालिक विस्तारक प्रियव्रत शर्मा, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, 2017 के सभी प्रत्याशी, जिलों कर प्रभारी प्रभारी, जिलाध्यक्ष एवं महामंत्री, मण्डल अध्यक्ष एवं महामंत्री, मोर्चों के प्रदेश पदाधिकारी एवं जिलाध्यक्ष उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखएचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पाॅंस फंड में अंशदान !
अगला लेखराज्यपाल ने पर्यावरण संरक्षण पर दिया बल !