प्रेस क्लब शिमला को रूपी एक्सप्रैस ने भेंट की हैंड सैनेटाइजर मशीन !

0
1917
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए स्टार्टअप कंपनी रूपी एक्सप्रैस डाट काम की ओर से शुक्रवार को प्रेस क्लब शिमला में हैड सैनेटाईजर मशीन लगवाई गई। अब क्लब आने-जाने वालों को कीटाणु मुक्त किया जा सकेगा। रूपी एक्सप्रैस डाट काम के संस्थापक विक्रांत कटोच और विशाल महाजन ने प्रेस क्लब पहुंचकर यह मशीन भेंट की। प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज हैडली ने कोरोना विपदा में सराहनीय कार्य के लिए रूपी एक्सपे्रस कंपनी का आभार जताया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कंपनी के संस्थापक विक्रांत कटोच और विशाल महाजन ने कहा कि कोरोना संकट में मीडिया कर्मी जी-जान से कार्य करते हुए अपनी जिम्मेवारी निभा रहे हैं। इसीलिए कंपनी द्वारा हैंड सैनेटाइजर मशीन को प्रेस क्लब को सौंपी गई है।

उन्होंने कहा कि कॉर्पोरेट सोशल रेस्पोंसिबिलिटी (सी.एस.आर.) के तहत उनकी कंपनी ने आज राज्य सचिवालय सहित विभिन्न सरकारी कार्यालयों में 25 हैंड सैनेटाइजर मशीनें वितरित कीं है।

उन्होंने कहा कि आज देश कोरोना की विदा से जुझ़ रहा है। इस क्षण में सारी जिम्मेदाीर सरकार पर डालना उचित नहीं है। सरकार व प्रशासन के साथ संस्थाओं का भी यह दायित्व है कि वे आम जनता की मदद के लिए आगे आएं।

उन्होंने बताया कि कोरोना के दौर ने यह सिखा दिया है कि लोगों को अपनी जरूरतों व भविष्य के लिए आर्थिक तौर पर तैयार बनना होगा।

विक्रांत व विशाल ने अगस्त 2018 में राजधानी शिमला में रूपी एक्सप्रैस डाट काम कंपनी की स्थापना की है। 120 करोड़ के टर्न ओवर की यह हिमाचल की पहली आॅनलाइन डिजिटल स्टार्टअप कंपनी है, जो कि म्यूचअल फंड एवं किसी भी आर्थिक निवेश एवं बचत में लोगों की मदद करती है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मूसलाधार बारिश और ओलावृष्टि से भारी तवाही !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने की राज्य स्तरीय पर्यावरण दिवस समारोह की अध्यक्षता !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]