सुंदरनगर ! ग्राहक न के बराबर ही बाजारों की ओर रुख कर रहा – व्यापर मंडल !

0
2568
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! उपमंडल सुंदरनगर के शहरी क्षेत्र में भोजपुर और बीबीएमबी कॉलोनी में दो अलग-अलग व्यापार मंडल है। जो कि व्यापारियों के कल्याण के लिए दिन रात सेवा करने में जुटे हुए हैं । लेकिन इस वैश्विक कोरोना महामारी में उक्त दोनों व्यापार मंडल के अधीन आने वाले व्यापारियों का किस कदर भला हुआ है। यह तो व्यापारियों का मन ही जानता है। जहां दूसरी ओर भोजपुर का व्यापार मंडल जिला प्रशासन के निर्देशों का अनुसरण करते हुए सुबह 9:00 बजे से लेकर रात को 8:00 बजे तक दुकान में खोलने के नियमों का अनुसरण कर रहा है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं दूसरी ओर इस लॉक डाउन में ग्राहक ना आने से और कई रूटों पर और प्राइवेट बसें न चलने से ग्राहक न के बराबर ही बाजारों की ओर रुख कर रहा है और लोगों के मन में इस महामारी को लेकर खौफ है। इसके चलते भोजपुर के व्यापार मंडल ने दुकानों को सुबह 9:00 बजे से लेकर 6 बजे तक खोलने का निर्णय लिया है और इस बात का बिगुल गुरुवार को नरेंद्र गोयल व्यापार मंडल हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेंद्र गोयल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। तो वहीं दूसरी ओर व्यापारियों के हित को ध्यान में रखते हुए अपना मुंह खोल नहीं रहे है और चूपी साधे बैठे हैं। तो दूसरी ओर व्यापारियों का एक धड़ा पूरी तरह से सक्रिय हो गया है।

बीबीएमबी कॉलोनी व्यापार मंडल के प्रधान अश्विनी सैनी का कहना है कि वह भोजपुर व्यापार मंडल मंडल के निर्णय का स्वागत करते हैं । लेकिन कॉलोनी में अभी तक इस तरह का कोई भी निर्णय व्यापार हित और आम जनता के हित में नहीं अभी तक नहीं ले पाए हैं। व्यापार मंडल सुंदर नगर के प्रधान घनश्याम महाजन का कहना है कि इस संदर्भ में समस्त व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई जिसमें सर्वसम्मति से दुकानों को सुबह 9 बजे से लेकर साए 6 बजे तक खोलने का निर्णय लिया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग ! नेहरा से भंडारन्यू सड़क पर गड्ढों के कारण वाहन चलाना मुश्किल !
अगला लेखबिलासपुर ! पुलिस ने 1 किलो 96 ग्राम चरस बरामद की !