नाहन ! बिजली के खंभों से भरा ट्रक पलटा, लगा लम्बा जाम !

0
2430
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जिला सिरमौर के नाहन शहर से करीब 4 किलोमीटर की दूर पर शक्तिनगर में बिजली के खंभों से भरा ट्रक पलट गया। हाईवे से ट्रक चंद मीटर ऊपर की तरफ चढ़ने का प्रयास कर रहा था। ट्रक पलटने से करीब 3 घंटे जाम लगा रहा यही नहीं पलटे हुए ट्रक को उठाने पहुंची क्रेन भी पलट गई जिसके कारण जाम की अवधि और बढ़ गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दोनों ही वाहन के पलटने से लंबे समय तक दोसड़का के समीप दोनों और गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। कई घंटों बाद एक अन्य क्रेन ट्रक व पलटी दूसरी क्रेन को सीधा करने के लिए लाया गया। क्रेन को सीधा करने के बाद स्थानीय लेबर द्वारा बिजली के खंभों को ट्रक से उतारा गया। इस दौरान सैकड़ों छोटी-बड़ी गाड़ियां जाम में फंसने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बिजली बोर्ड द्वारा मौके पर ट्रक को लिफ्ट करने के लिए क्रेन बुलाई गई, मगर क्रेन भी पलटने से हांफ गई। बिजली विभाग स्टोर के कनिष्ठ अभियंता रणवीर सिंह ने बताया कि ट्रक विभाग के खंभों की सप्लाई लेकर शक्ति नगर स्थित विभाग के स्टोर पहुंचा था ट्रक से खंभों को उतारने के लिए जैसे ही ट्रक चढ़ाई चढ़ने लगा उसी समय खंभों के वजन के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया ट्रक को सीधा करने के लिए मौके पर पहुंची ट्रेन भी पलट गई जिसके कारण जाम लग गया उन्होंने बताया कि क्रेन को सीधा करने के लिए एक अन्य ट्रेन का इंतजाम किया गया इसके बाद छोटे वाहनों के लिए रास्ता खोल दिया गया जल्द ही जाम को खोलने की भी बात कही।मिली जानकारी के अनुसार दूसरी क्रेन मंगवाई गई है। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दुर्घटना की वजह से हाईवे पर ट्रैफिक बाधित हुआ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! विधायक जीत राम कटवाल ने 2402 मास्क व 559 सैनिटाईजर किए वितरित I
अगला लेखजंजैहली ! पखरेर पंचायत प्रधान ने अपना मानदेय कोविड़-19, को दान दिया !

शिमला ! निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा बालूगंज थाने में हुए हाजिर...

शिमला , 29 मार्च ! निर्दलीय विधायक आशीष शर्मा आज बालूगंज थाने में हाजिर हुए। हालांकि अयोग्य करार दिए गए विधायक चैतन्य शर्मा...