शिमला जिला भाजपा मंडलाध्यक्षों तथा महामंत्रियों के साथ बैठक की – सुरेश भारद्वाज !

0
3057
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज यहां जिला भाजपा के सभी मोर्चो के पदाधिकारियों व अध्यक्षों तथा तीनों मंडलों के मंडलाध्यक्षों तथा महामंत्रियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने बताया कि केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा राष्ट्रीय तथा प्रदेश स्तर पर किए जा रहे जन कल्याणकारी कार्यों को आमजन तक पहुंचाने के लिए 6 जून, 2020 से कार्यक्रम आरम्भ किया जा रहा है, जिसमें पार्टी के सभी कार्यकर्ता सक्रिय सहयोग प्रदान करें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि तीनों मंडलों में बूथ स्तर पर 15-15 हजार पत्रक और फोल्डर का वितरण किया जाएगा, जिसमें केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा। पार्टी द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए है कि सामाजिक दूरी का ध्यान रखें, सिर्फ 2-2 कार्यकर्ताओं की टोली में ही प्रत्येक घर तक लोगों तक पहुंचाएं।

उन्होंने बताया कि 4 जून, 2020 को शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी प्रभारी, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष, पार्टी के 2017 के उम्मीदवार, जिला के महामंत्री, मंडलों के अध्यक्ष, महामंत्री और मोर्चा के पदाधिकारी के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें इन सभी कार्यक्रमों के बारे में दिशा-निर्देश दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि 6 जून, 2020 से संसदीय क्षेत्र की प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की जाएगी, जिसमें शिमला संसदीय क्षेत्र की प्रेस काॅन्फ्रेंस भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली द्वारा की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में 10 जून, 2020 को शिमला संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली का आयोजन किया जाएगा। वर्चुअल रैली में 750 व्यक्तियों का लक्ष्य रखा गया है और इस वर्चुअल रैली में अधिक से अधिक व्यक्तियों को जोड़ने के निर्देश आज बैठक में दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा निर्देशानुसार हर मंडल में 1-1 वर्चुअल रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कम से कम 300 व्यक्तियों का होना आवश्यक है।

उन्होंने बताया कि हर मोर्चे को जिला स्तर पर 11 वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठक का आयोजन करना होगा, जिसमें कम से कम 100 लोगों का होना आवश्यक है। इन सभी कार्यों के लिए आज पार्टी के सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। बैठक में गुड़िया सक्षम बोर्ड के उपाध्यक्ष रूपा शर्मा, शिमला ग्रामीण प्रत्याशी प्रमोद शर्मा, जिला अध्यक्ष रवि मेहता जिला के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आशा कुमारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, लोक लेखा समिति की बैठकें।
अगला लेखचंबा ! अब सुबह 10 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें – उपायुक्त !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]