शिमला ! एचपीयू में विभिन्न श्रेणी के 274 पदों को भरने की कवायद शुरू !

0
2862
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! एचपीयू में विभिन्न श्रेणी के 274 पदों को भरने की कवायद शुरू हो गई है। अनलॉक-एक शुरू होते की विवि प्रशासन ने पद भरने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। यह पद नियमित, अनुबंध और दैनिक भोगी आधार पर भरे जाएंगे। पदों को लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 29 जून है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हालांकि अभी तक भर्ती पोर्टल नहीं खोला गया है, लेकिन पांच जून तक पोर्टल खोल दिया जाएगा। पदों के लिए आवेदन http://www.recruitment.hpushimla.in/ के माध्यम से किया जाएगा। इसका लिंक एचपीयू की अधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता, फीस और आवेदन प्रक्रिया का पूरी ब्यौरा एचपीयू की वेबसाइट www.hpuniv.ac.in पर उपलब्ध है।

सबसे अधिक चपरासी के 92 पद भरे जा रहे हैं, क्लर्क के 54, जेओए के 37 पद हैं। लाइब्रेरियन का एक, असिस्टेंट लाइब्रेरियन के तीन, मेडिकल ऑफिसर डेंटल और एलोपैथी के एक-एक, असिस्टेंट आर्किटेक्ट का एक, पीआरओ का एक, सिस्टम एनालिस्ट का एक, कंप्यूटर प्रोग्रामर के दो, लॉ ऑफिसर के तीन, मॉडल स्कूल एसिस्टेंट लाइब्रेरियन का एक, यूआईआईटी का एक, जेओए अकाउंट के चार, एल मॉडल स्कूल एक, डाटा एंट्री ऑपरेटर तीन, जेई सिविल सात, इलेक्ट्रिशियन तीन, कंडक्टर दो, जेबीटी मॉडल स्कूल दो, ड्राइवर हैवी एक, लाइट व्हिकल पांच, मिड वाइफ एक, चौकीदार 28,माली सात, बेलदार दो, मेस हेल्पर छह, सीवरमैन तीन पद भरे जाने है।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करे ! 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखबिलासपुर ! टिड्डी दल से फसलों को बचाने के लिए सब डिबीजन लेबल ग्रुप बनाए !
अगला लेखहिमाचल 03 मई 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें