करसोग ! नाके पर लकड़ी से भरी 2 पिकअप पकड़ी, पांच लोग गिरफ्तार ।

0
3171
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! लकड़ी के अवैध निर्यात के मामले में वन विभाग की टीम करसोग ने दो पिकअप गाड़ी को जब्त कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक नाका बंदी पर वन परिक्षेत्र अधिकारी गोपाल सिंह की अगुवाई में गुप्त सूचना के आधार पर नाके के दौरान दो पिकअप को लकड़ी के अवैध निर्यात में संलिप्त पाया गया। इस संबंध में भारतीय वन अधिनियम 1927 की धारा 41, 42, 32 व 33 के उल्लंघन में पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी ड्राइवर व अन्य 4 व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वन विभाग की टीम में वन मंडला अधिकारी अधिकारी गोपाल सिंह, रोशन लाल, , उत्तम चंद वन रक्षक शामिल थे। लकड़ी चोरी से सरकारी जंगल से काटी गई है, जिसे विभाग की टीम ने गाड़ी सहित अपने कब्जे में लेकर विभाग मैं पहुंचा दिया है।

वन मंडल अधिकारी गोपाल सिंह ने कहा कि चोरी की ऐसी वारदातों को रोकने के लिए पूरे क्षेत्र में स्टाफ को मुस्तैद किया जा रहा है। वनों को नुक्सान पहुंचाने वाले वन काटुओं की धरपकड़ के लिए पूरे करसोग में विशेष अभियान चलाया जा रहा है और ऐसे मामलों में संलिप्त अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। इसकी पुष्टि वन मंडल अधिकारी गोपाल सिंह ने की है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा महिला मोर्चा ने फेस कवर बांट कर लोगो को जागरूक किया !
अगला लेखमंडी ! गुप्त अमरनाथ सुंदरनगर की धारली में गुफा के अंदर विराजमान – स्वामी कुशला नन्द !