प्रदेश में चार वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा – त्रिलोक जम्वाल !

0
2064
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल ! भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने बताया की केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई 2020 को पूर्ण हो चुका है माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के दिशा निर्देश अनुसार मोदी सरकार के प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर वर्तमान कोविड-19 की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए कुछ कार्यक्रम निर्धारित किए गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया की भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश इन कार्यक्रमों को 5 जून से लेकर 30 जून तक चलाया जाएगा ।
उन्होंने बताया कि इस अभियान के अंतर्गत सभी 68 विधानसभाओं में वीडियो कांफ्रेंस के जरिए कम से कम 300 लोगों की सभाओं का आयोजन भी किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में संसदीय क्षेत्र के अनुसार चार वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा जिसके माध्यम से कम से कम 50000 लोगों को जोड़ा जाएगा इन वर्चुअल रैलियों का शेडूल इस प्रकार रहेगा शिमला संसदीय क्षेत्र की रैली 10 जून को होगी इसी प्रकार कांगड़ा संसदीय क्षेत्र की रैली 15 जून को मंडी संसदीय क्षेत्र की रैली 20 जून को और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की रैली 25 जून को निर्धारित की गई है।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के अंतर्गत सभी 4 संसदीय क्षेत्रों में एक एक प्रेस कांफ्रेंस का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें शिमला संसदीय क्षेत्र में प्रेस कॉन्फ्रेंस को 5 जून को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स्वयं संबोधित करेंगे इसी प्रकार कांगड़ा संसदीय क्षेत्र को धर्मशाला से 11 जून को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे मंडी संसदीय क्षेत्र में 16 जून को भाजपा हिमाचल प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा और हमीरपुर सांसद क्षेत्र में प्रेस कॉन्फ्रेंस को केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर 21 जून को संबोधित करेंगे।

इन कार्यक्रमों को लेकर प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठकों का आयोजन भी किया गया है जिसमें कांगड़ा की बैठक 3 जून को प्रातः 11:00 बजे निर्धारित की गई है इसी प्रकार मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक प्रातः 11:00 बजे 4 जून को शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक 4 जून को दोपहर बाद 3:00 बजे और हमीरपुर सांसद क्षेत्र की बैठक प्रातः 11:00 5 जून को निर्धारित की गई है।

इन बैठकों में संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पालक पूर्णकालिक विस्तारक प्रदेश पदाधिकारी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य 2017 के सभी प्रत्याशी जिला के प्रभारी एवं सह प्रभारी जिला अध्यक्ष एवं महामंत्री मंडल अध्यक्ष महामंत्री मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचंबा ! चमेरा- पावर स्‍टेशन दो करियां में किया गया स्‍वच्‍छता पखवाड़ा का समापन।
अगला लेखचम्बा ! युवक की टूटी हड्डी का सफल ऑपरेशन किया गया – डॉ. प्रशांत राणा।