चम्बा ! युवक की टूटी हड्डी का सफल ऑपरेशन किया गया – डॉ. प्रशांत राणा।

0
4077
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! सुलतानपुर में एक युवक की टूटी हुई हड्डी के दर्द से पीड़ित एक युवक का सफल ऑपरेशन किया गया। इससे पूर्व युवक ने जिला के कई अस्पताल समेत दूसरे प्रदेश के चिकित्सकों से ऑप्रेशन करवाया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। राणा अस्पताल के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रशांत राणा की टीम ने बीते सोमवार को पांच घंटे की कड़ी मेहनत के बाद ऑपरेशन किया। राणा अस्पताल में आयुष्मान योजना के तहत निशुल्क ऑपरेशन किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

देव राज निवासी ककीरा जो आर्थिक रूप से बेहद कमजोर है और अपनी आजीविका के लिए मिस्त्री का काम करता है तथा दाएं टांग की हड्डियां टूट गईं थीं। बाहर ऑप्रेशन के बाद भी टूटी हड्डियां भी सामान्य रूप से व्यवस्थित नहीं हो सकी। मरीज को लोगों ने उसे आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत इलाज कराने की सलाह दी। डॉ प्रशांत राणा ने बताया कि ऑप्रेशन के बाद युवक की हालत ठीक है। दो दिनों के बाद युवक को छुटटी दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि उनके अस्पताल में आयुष्मान योजना एवं हिमकेयर योजना के तहत निशुल्क उपचार किया गया है। अब तक कई मरीजों का निशुल्क उपचार किया गया है। इस मौके पर डॉ. प्रशांत राणा के साथ डॉ ललित, रीतु, प्रदीप भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखप्रदेश में चार वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा – त्रिलोक जम्वाल !
अगला लेखहिमाचल के बूढ़े केदार में कोरोना आपदा की वजह से नहीं हो पाया इस बार गंगा स्नान !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]