भरमौर ! गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था ने बढ़ाया मदद का हाथ।

0
3777
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! भरमौर जनजातीय क्षेत्र के गांव गरीमा में दिनांक 26 मई 2020 को आसमानी बिजली गिरने के कारण श्रीमती ममता देवी पत्नी स्वर्गीय श्री चमन का मकान जलकर राख हो गया था।इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था जिला चंबा के पदाधिकारियों ने दिनांक 29 मई 2020 को प्रभावित परिवार के घर गरीमा पहुंचकर ममता देवी के परिवार को सांत्वना दी तथा आर्थिक सहायता राशि प्रदान की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

संस्था के जिला महासचिव श्री जय सिंह भारद्वाज ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस घटना की जानकारी मिली उन्होंने तुरंत जिला कार्यकारिणी की आपातकालीन बैठक बुलाकर प्रभावित परिवार के लिए फौरी राहत के तौर पर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से ₹10000 की धनराशि एकत्रित कर प्रभावित परिवार को देने का निर्णय लिया।

29 मई 2020 को महासचिव श्री जय सिंह भारद्वाज कोषाध्यक्ष श्री रोशनलाल उपाध्यक्ष श्री हरीचंद तथा भरमौर से उपाध्यक्ष श्रीमती पुष्पा देवी प्रभावित परिवार के घर गरीमा पहुंचे तथा उन्हें सांत्वना दी तथा राहत राशि भेंट की।जय सिंह भारद्वाज ने बताया कि भरमौर प्रशासन, प्रोजेक्ट तथा वन विभाग की ओर से भी उक्त परिवार की सहायता की गई है।

जिसके लिए उन्होंने भरमौर प्रशासन ,प्रोजेक्ट तथा वन विभाग का हार्दिक धन्यवाद किया है।उन्होंने कहा कि गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था समुदाय के हित में काम कर रही है तथा समुदाय के किसी भी परिवार की आपदा की घड़ी में हर संभव मदद करने के लिए तत्पर रहेगी।

उन्होंने चंबा-कांगड़ा के समस्त समुदाय से अपील की है कि वह संस्था को सहयोग करें तथा इसकी ज्यादा से ज्यादा सदस्यता ग्रहण करें ताकि समुदाय के किसी भी परिवार की आपदा की घड़ी में हर संभव सहायता की जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग में 1 जून से शुरू होगी बस सेवाएं – पीसी कश्यप !
अगला लेखचम्बा ! साहो में बाहर से आए 26 लोगों के सैंपल किए गए एकत्रित।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]