बद्दी ! घर-घर जाकर बांटी आरसैनिक आल्वम की गोलियां !

- रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने में निभाएंगी महत्वूपर्ण भूमिका.. - दून विस की 7 पंचायतों में चलेगा जनजागरण अभियान...

0
1611
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! ग्राम पंचायत गुल्लरवाला में सामाजिक कार्यकर्ता राज कुमार चौधरी तथा उनकी समस्त टीम ने केंद्र सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा मान्यता प्राप्त आरसैनिक आल्वम 30 होमेयोपैथी की गोलियां बांटी। अभियान का शुभारंभ आज बुजुर्ग को रोग प्रतिरोधक गोलियां बाँट कर किया गया जो कि दून विस की जिला परिषद बरोटीवाला सीट की समस्त सात पंचायतों तक जाएगा। कोरोना महामारी से लडऩे और रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के उद्देश्य से यह गोलियां घर-घर जाकर बांटी जाएंगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि जिला परिषद वार्ड-11 बरोटीवाला के तहत आने वाली सात पंचायतों में घर-घर जाकर यह गोलियां वितरित करने की योजना है और हर गांव के मुहाने पर बने दुकानों में यह दवा रखी जाएगी ताकि आते जाते कोई भी व्यक्ति इसको ले सके। राजकुमार चौधरी ने बताया कि कोरोना महामारी से बचने के लिए यह दवा अहम रोल निभाएगी। इसका तीन दिन का कोर्स पूरा करना चाहिए। उन्होंने बताया कि इससे पहले बीबीएन के स्लम एरिया में सेवा भारती के सौजन्य से आरसैनिक आल्वम 30 होमेयोपैथी गोलियों का वितरण किया गया।

राज कुमार चौधरी ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना जरूरी है। इसकेे अलावा केंद्र तथा प्रदेश सरकार द्वारा जारी जरूरी दिशा-निर्देशों को भी सभी को पालन करना चाहिए। राज कुमार चौधरी ने कहा कि कोरोना वायरस का अभी तक विश्व में इलाज नहीं निकला है। इस लिए इस वायरस से बचने के लिए एहतियात और सावधानी से बचा जा सकता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, किसानों की फसलों को मिली संजीवनी !
अगला लेखकरसोग के व्यपारियों का फूटा गुस्सा, पानी की निकासी के लिए वनाई जाए नालिया।