करसोग के व्यपारियों का फूटा गुस्सा, पानी की निकासी के लिए वनाई जाए नालिया।

0
2712
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग में हुई मूसलाधार बारिश के वाद मची तबाही के वाद करसोग के विधायक हीरा लाल ने भी मौके का मुआयना किया।वताते चले कि शनिवार शाम को करसोग मे भारी वारिश के चलते करसोग बसस्टैंड से वाजार की तरफ जाने वाली पानी की नाली बन्द होने से पानी का बहाव सीढ़ियों की ओर मुड़ गया और सारा पानी तीन दुकानों के अंदर में भरने से दुकानदारों का करीब 3 लाख का नुकसान हो गया। और पानी के तेज बहाव के कारण पति और पत्नी दुकान के अंदर फंस गए, जिन्हें लोगों ने शटर तोड़ कर बहार निकाला था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं आज करसोग के विधायक ने मौके का मुआयना किया व प्रभावित परिवार को राहत हेतु पचीस हजार रुपये की राशि भी दी। वहीं करसोग के व्यपारियों ने विधायक हीरा लाल व स्थानीय प्रशांशन से गुहार लगाई है कि आसमानी पानी की निकासी के लिए जल्द ही अलग अलग नालिया वनाई जाए। ताकि भविष्य मे फिर से ऐसी घटना न घटे। वताते चले कि वसस्टैड से वाजार की तरफ करसोग थाने से होकर पानी की निकासी के लिए मात्र एक ही नाली वनाई गई है। जैसे ही भारी वारिश होती है तो सारी गन्दगी इस नाली के माध्यम से करसोग वाजार मे पहूचती है।जिससे की करसोग के व्यपारियो व पैदल राहगीरो को भारी परेशानियो का सामना करना पडता है।

वहीं नगर पचांयत के सुपरवायजर अजय ठाकुर ने भी लोगो से अपील की है कि वाजार मे लगातार सफाई की जा रही है तया स्थानीय जनता भी इसमे सफाई कर्मयारीयो का सहयोग दे नालीयो मे प्लास्टीक , वोतले आदि न फैके ताकि वाजार मे वनी नालीयो को सुचारू रूप से साफ रखा जा सके।

उक्त खबर से सम्बंधित पिछली खबर को देखने के लिए क्लिक करे !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! घर-घर जाकर बांटी आरसैनिक आल्वम की गोलियां !
अगला लेखसुंदरनगर ! चालक व परिचालकों को बांटे गए मास्क, परिवहन सेवा बहाल करने की तैयारी पूरी !