चम्बा ! स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटालों की कांग्रेस ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग।

0
3006
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला कांग्रेस कमेटी चंबा ने स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटालों की उच्च स्तरीय जांच की मांग उठाई है। कमेटी के सदस्यों ने उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया के माध्यम से उच्च न्यायालय के पीठासीन न्यायधीश को ज्ञापन सौंपा । इस मौके पर जिलाध्यक्ष नीरज नैय्यर ने बताया कि सचिवालय में हुए सेनाटाईजर घोटाले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्तमान में स्वास्थ्य विभाग स्वयं मुख्यमंत्री के पास है और अगर उसमें घोटाला हो जाता है तो यह बहुत की शर्म की बात है। बहुत बड़ा सैनिटाइजर घोटाला हुआ है। इसके अलावा कथित 5 लाख के लेनदेन की ऑडियो सामने आई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होने आरोप लगाया कि जिस तरह से स्वयं मुख्यमंत्री के विभाग में घोटाला होता हो व तथा कथित मामले में सत्तारुढ दल के एक बड़े नेता सामने आता है वो बहुत ही शर्म की बात है। जिससे पूरा हिमाचल शर्मशार हुआ है। उन्होने कहा कि सीएम को स्वयं आगे आकर इस पूरे मामले पर स्पष्टीकरण देना चाहिए कि कौन कौन लोग इस घोटाले में फंसे हैं। जिला कांग्रेस इसकी कड़ी निंदा करती है व चेतावनी देतीं हैं यादि जल्द जाचं नहीं हुई तो इसके खिलाफ अन्दोलन करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचंबा ! 1 जून से रोजाना सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक चलेंगी बसें !
अगला लेखहिमाचल 29 मई 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]