मंडी जिला में सैकड़ो प्रवासी लोगो को काम न मिलने से परेशानिया !

0
2265
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी जिला में सैकड़ो प्रवासी लोगो को काम न मिलने से परेशानिया झेलनी पड़ रही है। यह लोग अपने घर जाने चाहते है लेकिन इन के पास घर जाने के लिए पैसे नहीं बचे है। मामले को लेकर बल्ह उपमंडल के कुछ प्रवासी लोग पूर्व आबकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी के आवास पर घर जाने की गुहार लेकर पहुंचे और पुरे मामले को सरकार और जिला प्रसाशन के समक्ष रखने की बात कही। और प्रकाश चौधरी ने इन प्रवासी मजदूरो को जल्द घर भेजने का आश्वाशन दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वही यूपी के रहने वाले प्रवासी राजू ने बताया की वह पिछले 4 महीने पहले काम के सिलसिले में हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला आया था लेकिन जब से कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन हुआ तब से वह यहा फ़सा हुआ है यहाँ पर कमाने का कोई भी साधन नहीं है सभी कार्य ठप पड़े है। राजू का कहना है कि बल्ह के रत्ती और डडौर में करीब 50 से 60 प्रवासी रहते है और सभी अपने घर यूपी जाना चाहते है लेकिन घर जाने के लिए उनके पास गाड़ी के किराऐ के पैसे नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर लॉकडाउन की अवधि और बढ़ गई तो सभी लोग कैसे घर जा पायेगे। उन्होंने कहा की इस बारे में जब जिला प्रसाशन से बात की गई तो उन्होंने कहा की गाड़ी का पास उपलब्ध करवा दिया जायेगा लेकिन इन प्रवासी मजदूरो के सामने सब से बड़ी समस्या है कि इन के पास किराऐ की गाड़ी के लिए पैसे नहीं है। उन्होंने सरकार और जिला प्रसाशन से मांग की है कि उनके बच्चे और परिवार के सदस्य घर पर इंतजार कर रहे है। इस लिए उनके घर जाने की व्यवस्था की जाये ताकि हम घर पहुँच सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल 29 मई 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !
अगला लेखहमीरपुर ! संस्थागत संगरोध से गृह संगरोध में भेजने के लिए जिला नियंत्रण कक्ष से होंगे आदेश – उपायुक्त !

शिमला ! नशे के खिलाफ शिमला पुलिस की कार्यवाही जारी, ननखड़ी...

शिमला , 19 मार्च ! एसपी शिमला संजीव गाँधी ने बताया कि बीते रविवार को ननखड़ी में चिट्टे के साथ चार लोगों को...