सुंदरनगर ! कोविड-19 के दौरान नगर परिषद ने किया सराहनीय कार्य – राकेश जम्वाल !

0
2943
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर में नगर परिषद विशेष बैठक का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता विधायक राकेश जम्वाल द्वारा की गई विधायक राकेश जंवाल ने कहा कि नगर परिषद की बैठक आज नगर परिषद कार्यालय में संपन्न हुई। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान नगर परिषद सुंदरनगर ने सराहनीय कार्य किया है। नगर परिषद ने कोरोना महामारी को लेकर जन जागरण अभियान, मास्क आबंटन और शहर को सेनेटाइज करने में भी पूरा सहयोग दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर देश में जारी लाकडाउन के चलते गरीब लोगों का रोजगार बंद हो गया था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जयराम ठाकुर के नेतृत्व में गांव की तर्ज पर शहर में मुख्यमंत्री शहरी अजीविका गारंटी योजना 16 मई को शुरू की गई थी। राकेश जंवाल ने कहा कि इस योजना का आज वीरवार को सुंदरनगर में भी विधिवत शुभारंभ कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के गरीब लोगों सहित प्रवासी मजदूरों को इस योजना के तहत अधितम 275 रुपए दिहाड़ी के साथ 120 दिनों का रोजगार एक परिवार को वर्ष में दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में 25 करोड़ रुपए की पेयजल योजना और सब-वे निर्माण और सड़कों की टायरिंग का कार्य आरंभ शुरू हो गया है। जंवाल ने कहा कि बैठक में सभी पार्षदों से कोविड-19 को लेकर सभी वार्डों में अपनी भूमिका निभाने की भी अपील की है। इस अवसर पर नगर परिषद सुंदरनगर के कार्यकारी अधिकारी अशोक शर्मा, अध्यक्ष पूनम शर्मा, उपाध्यक्ष दीपक सेन सहित अन्य पार्षदगण और अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी से बाहरी राज्यों को जाने वाले लोग अब वापसी पर नहीं होंगे क्वारंटाइन !
अगला लेखकांगड़ा जिला में 4 कोरोना के नए मामले !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

शिमला ! विद्यालय की प्रधानाचार्या,बच्चों व अध्यापकों ने ली शपथ !

शिमला, 18 अप्रैल (विशाल सूद) ! विधानसभा 63-शिमला शहरी में "सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षण एवं निर्वाचक सहभागिता" (स्वीप) कार्यक्रम के अंतर्गत आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक...
[/vc_column][/vc_row]