बीबीएन ! झूठ के पांव नहीं होते लोगों को गुमराह न करे रामकुमार-बलविंद्र ठाकुर !

- सरकार ने उद्योग व मजदूर संगठनों के आग्रह पर उठाया जनहित का कदम... - दून भाजपा ने सीएम व डीएम से उठाया था मुददा..

0
1350
बलविंद्र ठाकुर
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बीबीएन के साथ सटे पडोसी राज्यों से आने वाले कर्मचारियों के मामले में भाजपा कांग्रेस में जंग छिड गई है। पूर्व विधायक रामकुमार ने कहा था कि उन्होने सीएम से आग्रह किया था तब यह आदेश फलीभूत हुए। वहीं दूसरी ओर जिला भाजपा उपाध्यक्ष व पार्टी के कददावर चेहरे तथा वन विकास निगम के निदेशक बलविंद्र ठाकुर ने रामकुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि वह लोगों को गुमराह न करे और सरकार के फैसलों को अपना न बताए। राम के बयान बाद आज यहां जारी प्रेस बयान में बलविंद्र ठाकुर ने कहा कि पूर्व विधायक 26 तारीख को सीएम को मिले जबकि जिला प्रशासन ने इंटर स्टेट पास की नोटिफिकेशन 24 तारीख को ही जारी कर दी थी। उन्होने कहा कि झूठ बोलने से पहले दस्तावेज चैक कर लिया करो पूर्व विधायक महोदय।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अपनी सरकार में किसी ने पूछा नहीं !

वन विकास निगम के निदेशक व दून भाजपा के वरिष्ठ नेता बलविंद्र ठाकुर ने कहा कि अब नेता जी ढोल पीट रहे हैं कि मुख्यमंत्री जी दून के सारे काम उसके कहने पर कर रहे हैं जो कि खुद को हास्यासपद बना रहे हैं। राम के कहने से राजा ने कुछ नहीं दिया तो अब भाजपा की नीतियों को अपना बताकर वह सियासी तौर पर जिंदा रहने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होने कहा कि नींद से जागो जनाब 2017 नहीं 2020 चल रहा है।

अब आप विधायक नहीं पूर्व विधायक हो। और यह महत्वपूर्ण निर्णय दून भाजपा व विधायक सहित बीबीएन के उद्योग व श्रमिक संगठनों के आग्रह पर लिया गया है और एक छोटा सा चैक देकर वो उसका बडा लाभ लेना चाहते हैं लेकिन उनका हर दांव उल्टा ही पडता है। दून कांग्रसे के नेताओं ने कहा कि जो मजदूर यहां से जाना चाहते हैं उनको हम फ्री में बसें भेजेंगे लेकिन राम यह स्पष्ट करे कि अपने खर्चे पर ब्लाक कांग्रेस ने कितनी बसें व कितने मजदूरों को घर भेजा। एक बस भेजकर वह वाहवाही लूट रहे जबकि सीएम व सरकार ने मजदूरों को बस से कालका तथा कालका से आगे निशुल्क उनके गंतव्य स्थानों पर ट्रेन द्वारा भेजा। दून कांग्रेस व प्रदेश कांग्रेस सिर्फ कोरी गप्पे मार सकती है काम नहीं कर सकती। इन्ही की नालायकी की वजह से दून विकास में पिछड गया और अब सीएम जयराम ठाकुर यहां का विकास करा रहें हैं तो कांग्रेस को हजम नहीं हो रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबीबीएन ! प्रशाशन ने उत्तर प्रदेश भेजे 700 प्रवासी मजदूर, 25 बसों के माध्यम से पहुंचाए कालका !
अगला लेखसोलन ! गरीब एवं जरूरतमंद व्यक्तियों के पुनर्वास का आधार मनरेगा !